विराट कोहली ने किया ऐसा ट्वीट, कि फैन्स उन्हें वापस बुलाने लगे

Virat Kohli new

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को वनडे और टी-20 सीरीज के लिये आराम दिया गया है।

New Delhi, Dec 11 : भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला में खेला गया पहला एकदिवसीय मैच भारतीय फैन्स के लिये बेहद निराशाजनक रहा, गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक में श्रीलंका के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से श्रीलंका ने ये मैच सात विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने 12 हार के क्रम को तोड़ते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढत बना ली। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को वनडे और टी-20 सीरीज के लिये आराम दिया गया है।

छुट्टी पर हैं विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से छुट्टी की मांग की थी, उनकी छुट्टी स्वीकार करते हुए बोर्ड ने उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में आराम दिया है, Virat Kohli1फिलहाल टीम की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं, लेकिन धर्मशाला में टीम के खिलाड़ियों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे देख फैन्स निराश हैं, कुछ फैन्स ने तो ट्विटर पर विराट से वापस लौटने की मिन्नतें कर रहे हैं।

ट्विटर पर की मिन्नतें
रविवार को ट्विटर पर विराट कोहली ने अपने ब्रैंड को बढावा देने के लिये एक ट्वीट किया, जैसे ही उन्होने ट्वीट किया, कई फैन्स ने उन्हें घेर लिया, Virat Tweetआपको बता दें कि विराट कोहली ने कपड़ों का प्रचार करते हुए ये ट्वीट किया था, लेकिन फैन्स का ध्यान उनके प्रचार पर कम और टीम इंडिया की स्थिति पर ज्यादा थी, कईयों ने उनके ट्वीट पर अजब-गजब कमेंट किये, तो किसी ने वापस आने की मिन्नतें भी की ।

कोहली बिना रोहित का जादू खत्म
एक यूजर ने विराट कोहली के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए रोहित शर्मा का निराश तस्वीर लगाई और लिखा, कि आ जाओ भाई, तुम्हारे बिना हिट मैन का जादू कहीं खो गया है, Team India viratवो टीम को संभाल नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि धर्मशाला में जिस तरह से टीम इंडिया हारी है, उस तरह के मैच की किसी भी भारतीय फैन्स को बिल्कुल उम्मीद नहीं थी, क्योंकि ऐसा लग रहा था जैसे मैच में रोहित सेना ने बिल्कुल समर्पण कर दिया हो।

112 रन पर ऑलआउट हुई टीम इंडिया
धर्मशाला में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने लुटिया डुबो दी थी, महेन्द्र सिंह धोनी (65) को छोड़ कोई भी भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका, Dhoni review2धोनी कुछ देर तक अकेले क्रीज पर संघर्ष करते दिखे, जिनकी वजह से टीम को स्कोर 112 रन तक पहुंच गया, नहीं तो एक समय तो लग रहा था कि टीम अपने ही सबसे न्यूनतम स्कोर (54 रन) का रिकॉर्ड ना तोड़ दें, एक समय 29 रन पर 7 विकेट खो चुकी थी टीम इंडिया, लेकिन फिर कुलदीप यादव और धोनी के बीच एक साझेदारी हुई, जिससे टीम 112 रन तक पहुंचने में सफल रही।

रोहित शर्मा ने किया बचाव
बुरी तरह से हारने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी टीम का बचाव किया है, उन्होने श्रीलंका के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि पिच से मिल रही मदद को श्रीलंका के गेंदबाजों ने भरपूर फायदा उठाया, Srilankaउन्होने सही लाइन लेंग्थ से गेंदबाजी की, जिससे भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बढा, साथ ही रोहित ने बल्लेबाजों का बचाव करते हुए कहा कि धोनी को छोड़ कोई भी कुछ नहीं कर पाया, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम अगले मैच में वापसी करेंगे।

रोहित ने धोनी की तारीफ की थी
कार्यकारी कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेस में धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वो ना जाने कितनी बार ऐसे हालात से गुजर चुके हैं, Dhoni Batttingटीम जब संकट में थी, तो उन्होने एक छोर थामे रखा, लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे, हालांकि हमें उम्मीद है कि अगले मैच में हम वापसी करेंगे और श्रीलंकाई गेंदबाजों का हमारे बल्लेबाज अच्छे से सामना करेंगे।

बल्लेबाजी की वजह से हारे मैच
जब रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि क्या उपुल थरंगा जिस नोबॉल पर आउट थे, अगर वो नोबॉल ना होती, तो शायद मैच का नतीजा बदल सकता था, rohit-sharma-pc-bangladeshइस पर कप्तान ने कहा कि हम मैच गेंद से नहीं बल्कि बल्ले से हारे है, वो आउट हो भी जाते, तब भी हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे, कि श्रीलंका के बाकी बल्लेबाजों को वहां तक पहुंचने से रोक सके। किसी एक खिलाड़ी को निशाना बनाने के बजाय मैं ये कहूंगा कि हमारे बल्लेबाजों के फ्लॉप शो की वजह से हम मैच हारे।

कल है विराट कोहली की शादी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में कल शादी करने वाले हैं, आपको बता दें कि विराट की शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ी शामिल नहीं हो पाएंगे, विराट ने पहले ही सबको फोन कर शादी की जानकारी दे दी है, Virat anushka (3)मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शादी के बाद जब विराट-अनुष्का देश लौटेंगे, तो मुंबई के जेडब्लयू होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा, बॉलीवुड और देश के नामचीन लोग भी शामिल होंगे।