मोहम्मद शमी के बेहद करीबी का चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से उजड़ी तेज गेंदबाज की दुनिया

shami jahan

जब मोहम्मद शमी का चयन टीम इंडिया में हो गया, उन पर पैसों की बरसात होने लगी, तो उन्होने अपने गृह जनपद अमरोहा में ही पैसे निवेश के लिये जमीन खरीद ली।

New Delhi, Mar 13 : 4 साल पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मॉडल हसीन जहां ने प्यार की जो दुनिया बसाई थी, वो एक ही झटके में बिखर गई, अब इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। शमी के करीबी के अनुसार इस रिश्ते के बिखराव के पीछे एक वजह करोड़ों की मार्केट वेल्यू वाला ‘हसीन फार्म हाउस’ भी है। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने गृह जनपद अमरोहा में एक फॉर्म हाउस खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

‘हसीन फार्म हाउस’
यूपी के अमरोहा में मोहम्मद शमी ने 150 बीघा जमीन खरीदी थी, उन्होने इस फॉर्म हाउस का नाम अपनी बेगम के नाम पर ‘हसीन फार्म हाउस’ रखा था। Hasin Farm Houseअगर इस फॉर्म हाउस की मार्केट वैल्यू की बात करें, तो यहां आज 8 से 10 लाख रुपये प्रति बीघा जमीन का रेट है। इस हिसाब से उनके इस फॉर्म हाउस की कीमत करीब 12 से 15 करोड़ रुपये है।

हाइवे के पास है फॉर्म हाउस
जब मोहम्मद शमी का चयन टीम इंडिया में हो गया, उन पर पैसों की बरसात होने लगी, तो उन्होने अपने गृह जनपद अमरोहा में ही पैसे निवेश के लिये जमीन खरीद ली। Mohammed Shami1उनका ये फॉर्म हाउस हाइवे से लगा हुआ है, जिसकी वजह से इसकी कीमत तेजी से बढने लगी। आपको बता दें कि शमी मूल रूप से यूपी के अमरोहा से ही विलांग करते हैं।

रिश्ते में कड़वाहट की ये भी हो सकती है वजह
परिवार के एक सूत्र के अनुसार इस फॉर्म हाउस का नाम भले हसीन जहां के नाम पर हो, लेकिन सरकारी कागजों में इसमें हसीन की हिस्सेदारी एक रुपये की भी नहीं है, shami 2ये भी दोनों के रिश्ते में कड़वाहट की एक वजह है। हसीन लगातार अपने पति मोहम्मद शमी पर दबाव बना रही थी, कि वो इधर-उधर पैसे इनवेस्ट ना करें।

क्रिकेट एके़डमी खोलना चाहते हैं शमी
परिवार के सूत्र का दावा है कि मोहम्मद शमी इस जमीन पर क्रिकेट एकेडमी खोलना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने ये जमीन खरीदी थी,Mohammed Shami3 ताकि जब वो क्रिकेट से रिटायर होंगे, तो यहां एकेडमी खोलेंगे और नये बच्चों को क्रिकेट सिखाएंगे। इसी वजह से उन्होने अपनी बेगम हसीन जहां को इसमें बिल्कुल भी हिस्सेदारी नहीं दी, पूरे विवाद की एक वजह ये भी हो सकती है।

क्यों नाराज हुई हसीन जहां ?
परिवार के सूत्र ने आगे बोलते हुए कहा कि हसीन जहां अमरोहा में प्रॉपर्टी निवेश से नाराज थखी, वो चाहती थी, shami (1)कि जमीन-जायदाद या फिर मकान में अगर वो निवेश करना चाहते हैं, तो कोलकाता या फिर बंगाल के ही किसी हिस्से में खरीदी जाए, जहां से वो मूल रुप से विलांग करती हैं।

मोहम्मद शमी के खिलाफ एफआईआर
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई संगीन और गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने आरोपों के बाद कोलकाता में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया है। shami 3जिसमें सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जल्द ही शमी से इस मामले में कोलकाता पुलिस पूछताछ कर सकती है।

ऑडियो क्लिप किया जारी
शमी की बेगम आरोप तक ही नहीं रुकी, उन्होने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें वो कथित रुप से तेज गेंदबाज से बात कर रहे हैं। Haseen Jahanइस क्लिप में हसीन शमी की बातचीत है, जिसमें वो मैच फिक्सिंग के लिये पैसे लेने और दूसरी महिला से संबंध के बारे में वो बात कर रही हैं। शमी की पत्नी का कहना है कि वो उन्हें तलाक नहीं देगी, बल्कि उन्हें कोर्ट में घसीटेगी।

शमी दे रहे सफाई
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पूरे मामले पर सफाई दी है, उन्होने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है, उनके खेल को प्रभावित करने के लिये ऐसे आरोप लगाये जा रहे हैं।Shami_3 उनकी पत्नी को कोई तीसरा शख्स बहका रहा है, तभी वो ऐसे आरोप लगा रही हैं। उन्होने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि मामले की जांच हो, साथ ही वो चाहते हैं, कि मामले में सुलह हो जाए। ताकि उनका परिवार ना टूटे।