दीवाली ऑफर: ये स्मार्टफोन 240 टन का प्रेशर झेलेगा, एक भी स्क्रैच आया तो पैसे वापस !

pic- smartphone

स्मार्टफोन लवर्स के लिए हम एक शानदार तोहफा लेकर आए हैं। एक नया फोन आया है, जिसके बदौलत शाओमी भारत में दीवाली धमाका करेगी।

New Delhi, Oct 11 : स्मार्टफोन लवर्स के लिए खुशखबरी है। जल्द ही आपके सामने दीवाली के मौके पर एक शानदार तोहफा आने वाला है। दरअसल शाओमी दीवाली के मौके पर भारत में एक शानदार फोन लॉन्च कर चुकी है। इस फ्लैगशिप smartphone का नाम Mi MIX 2 है। इससे पहले आप कुछ कहे, आपको हम सीधा इस फोन की बेहतरीन खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं। सबसे खास बात ये है इस फोन की प्री बुकिंग धनतेरस वाले दिन यानी 17 अक्टूबर से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट और Mi की वेबसाइट  से आप इस फोन को खरीद सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन की डिलिवरी नबंवर के पहली हफ्ते में दी जाएगी।

खास बात ये है कि यूजर्स इसे जीरो ईएमआई पर खरीद सकते हैं। चीन में जैसे ही ये फोन लॉन्च हुआ तो पहली फ्लैश सेल के दौरान हजारों smartphone सिर्फ 58 सेकंड में ही बिक गए। Mi MIX 2 को कंपनी का अब तक का सबसे स्टायलिश और पावरफुल smartphone कहा जा रहा है। इन फोन में राउंड ऐज एरिया वाली डिस्प्ले दी गई है। भारत में अब तक आए फोन से इसकी स्क्रीन बेहद अलग है। इसके अलावा एक और खास बात है इस फोन का मेटल फ्रेम ये फ्रेम सिर्फ 7.7mm पतला बताया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 18 कैरेट गोल्ड प्लेटेड डेकोरेटेज कैमरा रिम फिट की गई है।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये फोन 240 टन तक का प्रेशर झेल सकता है। इसकी बैक स्क्रैच लैस है। लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इस पर सिक्का, चाकू, चाभी रगड़ी गई लेकिन इसके बैक को कुछ नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसके साथ ही दावा किया है कि इस पर एक भी स्क्रैच आया तो पैसे वापस हो जाएंगे। इस फोन में 835 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया है। ऐसे प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला ये पहला फोन है। इस फोन में 6GB LPDDR4 रैम दी गई है। इसके साथ ही इसकी मेमरी 128 जीबी है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है, ये कैमरा सोनी IMX386 लेंस के साथ आता है।

इसके अलावा इस फोन में 4-axis OIS टेक्नोलॉजी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि मोशन के दौरान भी इस फोन से एकदम क्लीयर फोटो क्लिक होंगे। इस फोन में हिडन स्पीकर दिया गया है। ये फोन दुनियाभर के 43 बैंड सपोर्ट करेगा। ये पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो इतने बैंड को सपोर्ट करेगा। इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में भारत में भी बिक्री के तमाम रिकॉर्ड्स अपने नाम कर सकता है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग कर दी है और धनतेरस के दिन से आप इसकी प्री बुकिंग कर सकेंगे। इस फोन की दीवानगी पहले ही देखी जा चुकी है। अब देखना है कि भारत में ये कैसी धूम मचाता है।