शादी से पहले इन खूबसूरत हसीनाओं को डेट कर चुके हैं युवराज सिंह

Yuvi Actress1

क्रिकेट के अलावा जिस एक चीज की वजह से युवराज सिंह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे, वो है उनकी गर्लफ्रेंड, जी हां, हेजल से शादी से पहले युवी का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़ा गया।

New Delhi, Dec 13 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने कल अपना 36वां जन्मदिन मनाया, युवी की पहचान एक फाइटर से रुप में है, जिसने हर चुनौती और परेशानी को मात दी हो। युवराज सिंह ने सिर्फ 19 साल की उम्र में टीम इंडिया में डेब्यू किया था, साल 2000 में उन्होने अपने पहले मैच में ही बता दिया था कि उनके अंदर क्रिकेट का जुनून किस कदर भरा हुआ है, खैर क्रिकेट के अलावा जिस एक चीज की वजह से युवी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे, वो है उनकी गर्लफ्रेंड, जी हां, हेजल कीच से शादी से पहले युवी का कई एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़ा गया।

किम शर्मा
युवराज सिंह का नाम अलग-अलग दौर में कई एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया, लेकिन सबसे ज्यादा अनके अफेयर के चर्चे किसी के साथ रहे, Yuvraaj-Singh-Kim-Sharmaतो वो हैं किम शर्मा, बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाली किम और युवी अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, खबर तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली है, हालांकि कुछ वजहों से फिर दोनों अलग हो गये और अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ चुके हैं।

मिनिषा लांबा
किम शर्मा से जब युवी का ब्रेकअप हुआ, तो फिर उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ जोड़ा जाने लगा, Manisha lambaदोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, कई मौकों पर दोनों एक साथ स्पॉट किये गये। हालांकि ना तो कभी युवराज सिंह ने और ना ही मिनिषा लांबा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहा। फिर कुछ दिनों के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

प्रीति जिंटा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और युवराज सिंह की नजदीकियां आईपीएल के दौरान बढी, हालांकि दोनों हमेशा रिलेशनशिप की बात से इंकार करते रहे, yuvi prietyआपको बता दें कि प्रीति जिंटा आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन हैं, तो युवराज सिंह शुरुआती सालों में इस टीम के कप्तान थे, जिसकी वजह से अक्सर मैदान पर खुशी में प्रीति उन्हें गले लगा लेती थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की बात होने लगी।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सिक्सर किंग के साथ जुड़ चुका है, दीपिका एक बार तो युवी के जन्मदिन पर उनसे मिलने से विदेश तक गई थी, Deepika yuviउस दौर में अक्सर दोनों एक-दूसरे को डेट करते स्पॉट किये जाते थे। हालांकि कुछ वजहों से दोनों का प्यार आगे नहीं बढ़ पाया, जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ गये।

रिया सेन
दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन को डेट करने लगे थे, दोनों कई साथ कई बार देखे गये थे, yuvi riaआपको बता दें कि रिया मूल रुप से बंगाली हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन युवी और रिया का भी प्यार अंजाम तक नहीं पहुंच पाया, कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

नेहा धूपिया
स्टार बल्लेबाज और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का नाम साल 2015 में छाया रहा, नेहा आईपीएल के दौरान अक्सर युवी को चियर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी, Neha dhupiya yuviएक मैच के दौरान तो सिक्सर किंग ने कैमरे के सामने ही नेहा की तरफ फ्लाइंग किस भी फेंका था, जिसके बाद लोगों के बीच ये चर्चा होने लगी कि जल्द ही युवी और नेहा सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो गये।

हेजल कीच
नेहा धूपिया से अलग होने के बाद युवी का नाम एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ जोड़ा गया, पिछले साल दोनों ने बाली में सगाई की, Yuvi hezalफिर दिसंबर में गोवा में सात फेरे लिये। शादी से पहले युवराज सिंह और हेजल कीच ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर सगाई के बाद दोनों खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने लगे।

टीम इंडिया से बाहर हैं युवी
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, दरअसल वो यो-यो टेस्ट में फेल हो गये थे, जिसकी वजह से उनका चयन टीम में नहीं किया गया था, yuvraj singh4हालांकि उन्हें उम्मीद है कि श्रीलंका के बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उन्हें मौका मिल सकता है, युवी के अनुसार 2019 विश्वकप तक वो उम्मीद नहीं छोड़ेंगे, फिर से मेहनत कर टीम में वापस आएंगे।