युवराज को पत्नी हेजल से मुलाकात के लिये करना पड़ा था 3 साल इंतजार, दिलचस्प है लव स्टोरी

yuvraj hezal

हेजल इंग्लैंड में ही पैदा हुई और पली-बढी हैं, बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था, हेजल हैरी पॉटर सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

New Delhi, Jan 26 : टीम इंडिया को दो बार विश्व चैंपियन बनाने वाले दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह पापा बन गये हैं, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीज ने बेटे को जन्म दिया है, युवी ने हेजल ने नवंबर 2016 में शादी की थी, हालांकि इससे पहले युवराज का नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया।

एक्ट्रेस है हेजल
हेजल इंग्लैंड में ही पैदा हुई और पली-बढी हैं, बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था, हेजल हैरी पॉटर सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इसके बाद उन्होने बॉलीवुड में कदम रखा, उन्होने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम किया, इस फिल्म में उन्होने करीना कपूर की दोस्त की भूमिका निभाई थी, इससे पहले वो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी थी।

युवी को भाव नहीं देती थी
युवराज को शुरु में हेजल कीच ज्यादा भाव नहीं देती थी, एक दिन स्टार क्रिकेटर ने उन्हें कॉफी के लिये पूछा, हेजल मान गई, लेकिन उन्होने वहां आने के समय अपना फोन बंद कर लिया, इससे युवी काफी गुस्सा हो गये थे, उन्होने अपने फोन से हेजल का नंबर डिलीट कर दिया था। हालांकि युवराज हेजल से बहुत प्यार करते थे, YUVRAJ एक बार तो उन्होने हेजल के लिये एक लड़को को धमका भी दिया था, युवराज ने अपना फेसबुक देखा, तो पता चला कि दोनों की फ्रेंड लिस्ट में एक लड़का कॉमन है, युवराज ने उस लड़के को धमकाते हुए हेजल से दूर रहने की हिदायत दी थी, युवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि हेजल ने तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की, फिर दोनों के बातों का सिलसिला शुरु हुआ।

युवराज ने किया प्रपोज
एक दिन युवराज सिंह ने हेजल को शादी के लिये प्रपोज कर दिया, जवाब में हेजल ने कहा, तुम ठीक-ठाक दिखते हो, मैं देखती हूं, मुझे क्या करना है, युवराज ने बताया कि हेजल को शादी के हां करने में कम से कम साढे तीन साल लग गये, फिर दोनों ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी, इस शादी में कई दिग्गज शामिल हुए थे।