इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं युजवेंद्र चहल, आईपीएल के बाद ले सकते हैं 7 फेरे

युजवेंद्र चहल और तनिष्का पिछले कुछ समय से कई बार एक-दूसरे के साथ देखे गये, साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब रिस्पॉन्स देते हैं। 

New Delhi, Apr 22 : आईपीएल-11 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलने वाले स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल कथित तौर पर एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के ये खिलाड़ी जल्द ही एक्ट्रेस से शादी भी कर सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जिस एक्ट्रेस पर चहल का दिल आया है, वो कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस तनिष्का कपूर है। पिछले कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है।

सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को देते हैं रिस्पॉन्स
चहल और तनिष्का पिछले कुछ समय से कई बार एक-दूसरे के साथ देखे गये, साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब रिस्पॉन्स देते हैं। Tanishka1मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि युजवेंद्र चहल आईपीएल-11 के बाद तनिष्का के साथ सात फेरे ले सकते हैं, क्योंकि आईपीएल के बाद टीम इंडिया को आयरलैंड और फिर इंग्लैंड दौरे पर जाना है। संभव है कि चहल को भी इस दौरे पर भेजा जाए।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि कन्नड़ एक्ट्रेस तनिष्का कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उन्होने इस प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस की अच्छी-खासी फौज खड़ी की है।Tanishka इसके साथ ही युवा गेंदबाज चहल भी सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय माने जाते हैं। दोनों एक-दूसरे को खूब रिस्पॉन्स दे रहे हैं, साथ ही कई बार दोनों को साथ देखा गया है, इसी वजह से दोनों के डेट करने के दावे किये जा रहे हैं।

बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता
चहल और तनिष्का के कथित रिश्ते ने एक बार फिर लोगों को उन जोड़ियों की याद दिला दी, जिनका नाता क्रिकेट और बॉलीवुड से है। Virat anushka2हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने भी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है। इत्तेफाक देखिये, कि चहल आरसीबी टीम का हिस्सा है, इस टीम के कप्तान भी विराट कोहली हैं। विराट से पहले पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सगारिका घाटगे से शादी की, तो युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी फिल्मों से नाता रखती है। हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी एक्ट्रेस हैं।

दोनों ने साध रखी है चुप्पी
युजवेंद्र चहल और तनिष्का शर्मा ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी है, हालांकि सूत्रों का दावा है कि दोनों एक-दूसरे के प्रति काफी गंभीर हैं, Chahal Kapoor1वो अपने रिलेशन को नाम देना चाहते हैं, दोनों आईपीएल के बाद या फिर साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशिल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

आईपीएल में साधारण प्रदर्शन
आईपीएल-11 में कप्तान विराट कोहली को छोड़ अब तक आरसीबी के सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। Chahl1टीम के अहम सदस्य माने जाने वाले चहलल भी अब तक कोई करिश्मा नहीं दिखा पाये हैं, हालांकि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ उन्होने 2 विकेट हासिल किये, लेकिन उनसे जिस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है, वैसा उन्होने अब तक नहीं किया है।

आरेंज कैप विराट के सिर पर
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पूरे तरह से लय में आ चुके हैं, उन्होने 5 मैचों में 231 रन बनाये हैं, आरेंज कैप उनके सिर की शोभा बढा रही है। Virat RCB1दूसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल हैं। हालांकि उन्होने अब तक सिर्फ 3 मैच ही खेले हैं, जिसमें उन्होने 229 रन बनाये हैं , जिसमें एक शतक भी शामिल है।