13 जनवरी, गुरुवार का राशिफल: श्री हरिनारायण की कृपा से बन रहे विवाह के योग

मित्र आपको खास भेंट दे सकते हैं । कुल मिलाकर प्रसन्‍नता भरा दिन है । दिन व्‍यय ना करें, इसे अच्‍छे कार्यों में लगाए । पुराने दोस्‍तों से मुलाकात का समय निकालें ।

मेष राशि
हो सकता है कोई करीबी कुछ ऐसा कह जाए जिससे आपका मन दुखी हो जाए । इनसे बचने के लिए थोड़ा संभलकर रहें, किसी से वाद-विवाद में ना पड़ें । पुरानी कोई भी बात मुंह पर ना लाएं जिससे विवाद होने की संभावना हो । महिला मित्रों से पुरुष दूर रहें ।
वृषभ राशि
मन भटका हुआ महसूस करेगा । कन्‍फ्यूजन की स्थिति बनी रह सकती है । नए काम शुरू करने का दिन नहीं है, पहले पुराने पड़े कामों को निपटा लें । आपका व्‍यवहार मुसीबत खड़ी कर सकता है । छात्रों के लिए दिन अच्छा है ।
मिथुन राशि
शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्‍थ रहेंगे । घर पर दिन बिताने का समय है । दोस्‍त और परिजन आपका पूरा साथ देंगे । खर्च की संभावना है, हाथ बांधकर चलें ।

कर्क राशि
दिन उत्‍तम नहीं है । आय से अधिक व्‍यय होगा । मानसिक रूप से परेशान रहेंगे । वाणी और व्‍यवहार पर नियंत्रण रखें । दोपहर के बाद समय अनुकूल होगा । फैमिली में सब कुशल मंगल रहने वाला है ।
सिंह राशि
मन में क्रोध और आवेश के भाव संभालने की आवश्‍यकता है । नियंत्रण खाने पर किसी करीबी से गंभीर झगड़ा होने की संभावना है । परिवार के साथ उग्र हो सकते हैं, संभलकर रहें ।
कन्‍या राशि
इस राशि के जातकों के लिए खुशखबरी है, आपका दिन आनंद में गुजरेगा । समाज में मान बढ़ेगा । कोई ऐसा कार्य करेंगे जिससे दफ्तर में आपकी प्रशंसा होगी । दोपहर बाद सेहत में थोड़े बदलाव आएंगे । मौसम की मार पड़ सकती है ।

तुला राशि
शारीरिक और मानसिक रूप से सुखी रहेंगे । कारोबार में ऊर्जावान बने रहेंगे । नौकरी करते हैं तो प्रमोशन और इन्‍क्रीमेंट होगा । लटके हुए कार्य पूरे होंगे । परिवार में पत्‍नी और संतान की ओर से खुशी मिलेगी ।
वृश्चिक राशि
विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों के साथ विवाद में ना उलझ़ें । कारोबार में दिन अनुकूल नहीं रहेगा, पूंजी निवेश से पहले सोच समझ लें । दोपहर बाद साथी कर्मचरियों से कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है ।
धनु राशि
सावधानीपूर्वक दिन बिताएं, चोट लगने की संभावना है । गुस्‍सा करने से आपका ही नुकसान होगा । शारीरिक और मानसिक रूप से सेहत अच्‍छी नहीं रहेगी । मन परेशान रह सकता है । नए काम की शुरुआत करने के लिए अभी समय उपयुक्‍त नहीं है ।

मकर राशि
परिजनों के साथ घूमने-फिरने का प्‍लान बन सकता है । खाने-पीने के लिए मित्रों के साथ आउटिंग कर सकते हैं । खर्च बढ़ सकता है । नेगेटिविटी से खुद को बचाकर रखें । गलत विचारों को प्रवेश ना करने दें ।
कुंभ राशि
काम में सफल्‍ता मिलेगी, दफ्तर में नाम होगा । मानसिक और शारीरिक रूप से स्‍वस्थ रहेंगे । दोपहर बाद घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं । दोस्‍तों और परिवारवालों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएं ।
मीन राशि
आपका दिन अच्‍छा बीतेगा । स्‍टूडेनट्स के लिए समय अच्‍छठा है । मन और वाणी पर संयम रखें । आने वाला समय आपके लिए ढेरों खुशियों लेकर आने वाला है । विरोधी परास्‍त होंगे, आप का स्‍वभाव मृदु रहेगा ।