13 मार्च, रविवार का राशिफल: सूर्य जैसा चमकेगा मिथुन का भाग्‍य, कारोबार में बड़ा लाभ, जॉब में प्रमोशन

आप तेजी से मित्र बनाएँगे और वे आपके साथ खूब अच्छी तरह हिल-मिल जाएँगे । ऑफिस में या किसी भी कार्य में तथा सामाजिक व्यवहार में भी यह विषय आपको सहायक बनेगा ।

मेष राशि
गणेशजी बताते हैं कि आज का दिन सर्जकों और कलाकारों के लिए बहुत लाभदायक और अच्छा रहेगा । लेखक कवि तथा कलाकार अपने क्षेत्र में नये विचारों द्वारा अच्छा प्रदर्शन कर सकेंग । नई-नई कल्पनाओं के स्त्रोत उनकी सृजनशक्ति को अधिक प्रभावकारी बनाएँगे ।
वृषभ राशि
गणेशजी आपको खर्च पर नियंत्रण रखने तथा क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने के विरुद्ध चेतावनी देते हैं । किसी के भी साथ विशेष रूप से व्यापार- धंधे में पैसे की लेन-देन करने में भी सावधानी रखने की आवश्यकता है । आपके परिश्रम से जमा की गई पूँजी पलक झपकाते खर्च हो जाने की संभावना होने से अधिक खर्च पर संयम रखने की गणेशजी की सलाह है ।
मिथुन राशि
आज आपका मन किसी कारण से चिंताग्रस्त या अशांत रहने की संभावना गणेशजी देख रहे हैं । परंतु आप अपनी चिंता किसी के सामने व्यक्त नहीं कर सकेंगे । जीवन साथी के समक्ष गहरा प्रेम व्यक्त करके आप उसका प्रेम प्राप्त कर सकेंगे । आप भूतकाल की तरफ देखे बिना हमेशा आगे बढ़ने में विश्वास करते हैं और आज वह मान्यता अधिक दृढ़ होती हुई प्रतीत होगी ।
कर्क राशि
समाज में आपकी बढ़ती हुई लोकप्रियता के मार्ग में जो विघ्न आएँगे उन्हें दूर करने में आप सफलता पा सकेंगे । आपके द्वारा समाज को दिए गए योगदान की लोग प्रशंसा करेंगे और आप ख्याति प्राप्त कर सकेंगे । आपने भूतकाल में जो कार्य किये हैं उसके कारण आनेवाले दिनों में आप सिद्धियाँ प्राप्त कर सकेंगे । गणेशजी की शुभकामना आपके साथ है ।

सिंह राशि
व्यक्तिगत जीवन में आनेवाले टेन्शन को दूर करने के प्रयास में आप निजी समस्याओं का निराकरण लाने की कोशिश करेंगे । इसके लिए आपको बहुत-से समझौते करने पड़ेंगे। गणेशजी कहते हैं कि इस समय आर्थिक खतरे उठाना उचित नहीं है। दिन के अंत में ऐसी सुखद घटनाएँ घटेंगी जिससे आप आनंद विभोर हो उठेंगे।
कन्‍या राशि
आज दिन में आप लोगों के साथ बातचीत और दूरसंचार में व्यस्त रहेंगे, वह प्रवृत्ति फोन, इमेल या निकटस्थ व्यक्ति की मुलाकात के स्वरूप में भी हो सकती है । आप अपने निकटस्थ व्यक्ति के समक्ष मन की भावनाओं को व्यक्त करेंगे और उस व्यक्ति की ओर से अपनी भावनाओं से संबंधित प्रतिसाद भी प्राप्त होंगे । गणेशजी की शुभकामनाएँ आपके साथ हैं ।
तुला राशि
व्यापार में आपकी कुशलता के कारण आपकी कारकिर्दगी के अवसर अधिक उज्ज्वल बनेंगे। आपकी आंतरिक कलाकुशलता प्रदर्शित होगी और आप मन पसंद कलात्मक नमूना खरीदेंगे। गणेशजी की शुभकामनाएँ आपके साथ हैं।
वृश्चिक राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज आप शारीरिक मानसिक तनाव और थकान का अनुभव कर सकेंगे । कार्य संबंधी समस्याओं से आप घिरे रहेंगे । फिर भी किसी भी वस्तु को खूब तेजी से समझने की आपकी काबिलीयत आपके समय और शक्ति दोनों की बचत करेगी, जिससे आप समय से अपने कार्य पूरे कर सकेंगे ।

धनु राशि
विपरीत लिंगीय व्यक्ति की तरफ आकर्षण रहेगा और उसके साथ कुछ समय व्यतीत करना चाहेंगे । यह मुलाकात भविष्य में प्रेम में परिणित होने की संभावना गणेशजी देखते हैं । आज जीवन का कोई बी महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-समझकर निर्णयलेने की सलाह है ।
मकर राशि
घटनाओं और प्रवृत्तियों से व्यस्त दिन होने के बारे में गणेशजी बताते हैं । दिन के दौरान बहुत से बुरे अनुभव और घटनाएँ घटेंगी । परिणामस्वरूप आप हर्ष शोक की भावनाओं के बीच झुलते रहेंगे । आकस्मिक घटनाओं का दिन है ।
कुंभ राशि
घटनाओं और प्रवृत्तियों से व्यस्त दिन होने के बारे में गणेशजी बताते हैं । दिन के दौरान बहुत से बुरे अनुभव और घटनाएँ घटेंगी । परिणामस्वरूप आप हर्ष शोक की भावनाओं के बीच झुलते रहेंगे । आकस्मिक घटनाओं का दिन है ।
मीन राशि
आज कार्य का आयोजन करते समय अधिक ध्यान रखना पड़ेगा । छोटी-सी भूल आपका सभी कार्य बिगाड़ सकती है । सतर्कता और सावधानीपूर्ण अभिगम आपको कठिनाई से बचा सकेंगे। आज आप भाग्य पर अधिक अवलंबित होंगे । संकटकालीन स्थिति के समय में हमेशा भगवान सहायता करते हैं, इस बात की आपको अनुभूति होगी ।
(https://www.ganeshaspeaks.com)