18 जनवरी, मंगलवार का राशिफल: सिंह और मीन के लिए बहुत बढि़या दिन, मायके से गुड न्‍यूज

जानिए कैसा रहेगा आपका ये दिन और क्‍या होंगे आपको फायदे या होने वाला है कोई नुकसान । जानिए ग्रह आपके लिए क्‍या माहौल बना रहे हैं ।

मेष राशि
काम में सफलता मिलने से आप आज खुश रहने वाले हैं । आपके विरोधी आपसे पराजित होंगे । परिजनों के साथ कलह, बहस जैसे हालात बन सकते हैं, इस वजह से आप परेशान रहेंगे । बड़ों के साथ कलह हो सकती है, इसलिए ध्‍यान रखें कहीं आपसे कुछ ऐसा ना हो जाए कि परिवार बिखर जाएं ।
वृषभ राशि
दिन अनुकूल है । हर काम में सफलता मिलेगी, दिल मजबूत रखें कोई भी मुसीबत आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी । पिता की ओर से लाभ होगा । किसी धर्मिक स्‍थल पर जाने का मन बना रहे हैं तो उसे पूरा करें ।मित्रों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक बितेगा दिन ।
मिथुन राशि
दोपहर बाद हालात और बिगड़ सकते हैं । माता की सेहत बिगड़ने की संभावना है । नेगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं । आज भाग्‍य आपका साथ नहीं देगा, इसलिए जितना हो सके चीजों को लेकर भड़के नहीं ।
कर्क राशि
दिन मिला जुला रहेगा । व्यापारी नए काम में पैसा लगाकर मुनाफा कमाएंगे । भविष्‍य के लिए कोई योजना बना रहे हैं तो उसे मूर्त रूप देने के लिए समय शुभ है । विदेश जाने की योजना पूरी होगी ।संपति से जुड़े कोई काम, सोच विचार ना करें ।

सिंह राशि
बड़ों से लाभ मिलने का दिन है, धन का फायदा हो सकता है । आपकी बोली आपके निकटजनों को आपसे दूर कर सकती है । वाणी में उग्रता लाने की बजाय वाणी को सुमधुर करने की कोशिश करें । खर्च संभलकर करें, फालतू खर्च होने का दिन है ।
कन्‍या राशि
घर में सुख – शांति रहेगी, प्रसन्‍न मन से सारे काम करेंगे । आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे, हर काम में सफलता मिलेगी । लंबे समय से सेहत से परेशान थे तो अब आपकी तबीयत में सुधार होने लगेगा ।
तुला राशि
संतान की ओर से चल रही दिक्‍कतें दूर होंगी । किसी प्रियजन से मुलाकात होगी, लंबे समय से मित्रों के साथ आउटिंग प्‍लान करने का मन है तो ये दिन आपके लिए ही है । घूमने जाएं, दिन आनंद में बिताएं ।
वृश्चिक राशि
माता के साथ आपके संबंध अच्‍छे होंगे । चुनौतियों का डटकर सामना करें, आपके लिए मुश्किल बाधा नहीं बनेगीं । सेहत को लेकर सावधान रहें । स्‍टूडेन्‍ट्स के लिए भी आज का दिन परेशान करने वाला रहेगा, पढ़ाई में मन नहीं लगेगा ।

धनु राशि
आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक कामों में मन लगगा ।आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।
मकर राशि
आकस्मिक धनलाभ की संभावना है । संतान के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। बचपन के या पुराने मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद छाया रहेगा। नए मित्रों से भी संपर्क हो पाएगा।
कुंभ राशि
पूरा दिन सुखमय बीतेगा। व्यापार – धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई – बहनो के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे । कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं ।
मीन राशि
खान-पान में लापरवाही की तो सेहत खराब होनी तय समझिए । परिवार में कोइ बीमार पड़ सकता है । कारोबार आदि में धन खर्च होने की प्रबल संभावना है । बिजनेस पार्टनर के साथ मतभेद होगा ।