29 जनवरी, शनिवार का राशिफल: आराम करने वाले को नापसंद करते हैं शनि, कर्म कीजिए

shani amavasya

दांपत्‍य जीवन में खटपट के संकेत हैं इसलिए एक दूसरे से ना उलझें । व्‍यापार आदि में अपने पार्अनर्स पर पूरा भरोसा ना करें । कानूनी मामलों में सावधान रहने की जरूरत है ।

मेष राशि
आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे । हर काम को पूरे सामर्थ्‍य और दृढ निर्णयशक्ति से पूरा करेंगे । आज आप थोड़ा सा गुस्‍से में रह सकते हैं । मन को शांत रखें और दिमाग से काम लेते हुए सब कुछ करें । सरकारी काम लटके थे तो उनके पूरा होने का समय आ गया है ।
वृषभ 
शारीरिक रूप से स्‍वस्‍थ महसूस करेंगे, मानसिक रूप से आनंद में रहेंगे । क्रिएटिविटी में आज पूरा दिन बीतेगा । पढ़ाई की ओर आपका रुझान रहने वाला है । पढ़ाई में रुचि बनाए रख सकेंगे । सरकारी कामों में सफलता मिलेगी ।
मिथुन राशि
काम में सफलता मिलने से आप आज खुश रहने वालें हैं । आपके विरोधी आपसे पराजित होंगे । परिजनों के साथ कलह, बहस जैसे हालात बन सकते हैं, इस वजह से आप परेशान रहेंगे । दोपहर बाद हालात और बिगड़ सकते हैं । माता की सेहत बिगड़ने की संभावना है ।
कर्क राशि
मध्याहन के बाद आपका समय अच्छा रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाई-बहेनों से आपको लाभ मिलेगा। किसी के साथ भावनाभरे सम्बंधों में बंधोगे और उससे मन की चिंता दूर होगी ।

सिंह राशि
पिता की ओर से विशेष लाभ मिलने वाला है । काम में सफलता मिलेगी, जिसके लिए आप आत्‍मविश्‍वास से भरे रहेंगे । स्‍टूडेन्‍ट्स के लिए दिन अच्‍छा रहने वाला है ।स्‍टूडेन्‍ट्स के लिए अच्‍छा दिन है । घर में भी शांति का माहौल रहेगा ।
कन्‍या राशि
परेशानियों से मुक्ति मिलने वाली है । दिल में जो भी शंका लंबे समय से चली आ रही थी वो दूर होगी और आप एक बार लोगों पर भरोसा कर पाएंगे । दांपत्‍य जीवन में खटपट के संकेत हैं इसलिए एक दूसरे से ना उलझें ।
तुला राशि
उल्‍लस, उमंग और प्रसन्‍नता से भरा दिन है । घमने की योजना बना सकते हैं । परिवार के साथ कहीं दूर घूमने की योजना भी बन सकती है । अपने बच्‍चों के साथ आपके संबंध और मजबूत होंगे । दोपहर बाद सेहत में थोड़े बदलाव आ सकते हैं ।
वृ‍श्चिक राशि
छोटी-छोटी बातें पति-पत्‍नी के बीच कलह का कारण बन सकती हैं । कानूनी कार्यवाही से संभलकर चलने का दिन है । समाज में आप अपना सम्‍मान ना खोएं इसलिए गलत कामों से दूर रहिएगा । नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्‍छा नहीं है ।

धनु राशि
धर्म-कर्म के क्षेत्र में गजरेगा आपका आजका दिन । घर परिवार के साथ मंदिर जा सकते हैं, इससे आपको मानसिक रूप से शांति मिलेगी । ऐसी बातें जो आपके लिए हानिकारक हैं उनसे दूर रहें । अपने गुस्‍से पर पूरा कंट्रोल रखें ।
मकर राशि
अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें, ऐसा ना हो कि आप इमोशनल होकर कोई गलत फैसला ले लें और इसका पछतावा आपको बाद में हो । किसी के साथ वाद-विवाद और बेवजह की चर्चा में ना उलझें ।
कुंभ राशि
आपके सभी काम पूरे हाते चले जाएंगे । रुका हुआ धन भी वापस मिल सकता है । हर काम आसानी से होते जाएंगे । अपनी इंटेलिजेंस से आज आप सभीको इंप्रेस करेंगे । बॉस आपके काम से खुश होंगे । आपको प्रमोशन भी मिल सकता है ।
मीन राशि
सेहत के प्रति लावरवाह ना रहें, तबीयत बिगड़ने के संकेत मिल रहे हैं । शरीर के लिए हानिकारक वस्‍तुओं का सेवन ना करें । अचानक बड़े खर्च के लिए खुद को तैयार रखिएगा । दोपहर बाद आत्‍मविश्‍वास बढ़ता हुआ नजर आएगा ।