मिथुन, धनु, मीन और सिंह 4 राशियों के लिए है एक खुशखबरी, बाकी राशि दिनभर संभलकर रहें

4 राशियों का दिन शुभ और बाकी 8 राशियों के लिए क्‍या हे कोई अशुभ संदेश । जानने के लिए पढ़ें आपका आज का राशि फल ।

New Delhi, Dec 09 : मेष राशि – आज सेहत के लिए संभल कर रहने का दिन है । शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अनफिट महसूस करेंगे । मौसम बदलने का प्रभाव आप पर साफ नजर आ रहा है । सर्दी, कफ और बुखार से परेशान रहेंगे । कोई धर्म कार्य करने की सोच रहे हों तो उसमें खर्च काफी  रहेगा । सोच विचार कर ही हाथ आगे बढ़ाएं । आज माता के स्‍वास्‍थ्‍य का भी ख्‍याल रखें । कोर्ट केस के मामले में किसी दूसरे का सहयोग ना करें आपको नुकसान होगा ।

वृषभ राशि
निश्‍चिंत होकर दिन व्‍यतीत करें, आपके लिए बुधवार शुभ संदेश लेकर आ रहा है । कारोबार में स्थितियां आपके अनुकूल रहने वाली हैं । Rashifal2आपके काम की सभी लो तारीफ करेंगे । समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा । जो भी कार्य करने का सोचेंगे आपको लाभ ही लाभ होगा, परिवार में सुख शांति भरा वातावरण रहेगा । पत्‍नी के साथ आनंद में समय बीमेगा । कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बाज का दिन शुभ है ।

मिथुन राशि
हर काम को सफलता पूर्वक करना चाहते हैं तो आज से शुरुआत करें । घर, दफ्तर और समाज में आज आपका नाम होगा । सभी आपकीRashifal3 प्रशंसा करेंगे। बॉस आपसे खुश रहने वाले हैं, गृहस्‍थ जीवन में भी खुशियां रहेंगी । पूरा दिन सुख मे बीतेगा । आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है । अगर आप नव‍विवाहित हैं तो ये संतान से जुड़ी हो सकती है, नौकरी में प्रमोशन की उम्मीद कर रहे हैं तो ये उससे जुड़ी हो सकती है ।

कर्क राशि
आपकी राशि के जातकों को आज संभलकर रहना होगा । अपनी सेहत का ख्‍याल रखें, बीमारी के चलते परेशान रह सकते हैं । परिवार केRashifal4 दूसरे सदस्‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता भी रह-रहकर सताएगी । बाहर खान-पान का असर आपकी हैल्‍थ पर साफ नजर आएगा । वो समय सावधानी से बिताएं जब आप खुली जगह पर हों । दुर्घटना के चांसेज हैं । संभलकर रहें ।

सिंह राशि
कुछ समय से बीमार चल रहे थे तो आज आपके लिए हैल्‍दी गुडन्‍यूज है । सेहत के प्रति बिलकुल भी चिंतित होने की जरूरत नहीं है । भाग्‍यRashifal5

वृद्धि के अवसर बन रहे हैं,  परिश्रम करना बिलकुल ना छोड़ें । आप परिणाम के बेहद करीब हैं । विदेश जाने की इच्‍छा रखने वालों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है । आपका जिद्दी स्‍वभाव आपके काम आने वाला है । आज अपने अहम से समझौता नहीं करना पड़ेगा ।

कन्‍या राशि
आज आपके लिए खुशियों भरा दिन है । महिलाओं के लिए विशेष लाभ का दिन है । पुरुष मित्रों से पहचान बढ़ेगी साथ ही आज शॉपिंग परRashifal6 जाने का दिन है । कहीं घूमने की प्‍लानिंग कर सकते हैं ।
तुला राशि – आपकी सेहत मस्‍त रहने वाली है । आज आपको आउटिंग का मौका मिले तो उसे हाथ से जाने मत दीजिएगा । अपने कंपटीटर्स को हराने में सफल्‍ होंगे, घर और दफ्तर में माहौल आनंदमयी रहेगा । आपके कुलीग्‍स पूरा साथ देंगे । किसी भी चीज की कमी आज आपको महसूस नहीं होगी ।

वृश्चिक राशि
आलस से भरा दिन है । परेशानियों से घिरे रह सकते हैं । शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर रहेंगे । गृह कलेश का दिन है, खुद को घरRashifal8

से बाहर रख सकते हैं तो आज बिजी रहने की कोशिश करें । पानी वाली जगहों से संभलकर रहें, चोट लगने का खतरा है । दफ्तर में किसी से वाद-विवाद के चांसेज हैं, अपनी वाणी पर संयम बनाकर रखें ।

धनु राशि
आज का पूरा दिन सुखमय बीतेगा। व्यापार – धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई – बहनो के साथ अच्छी तरहRashifal9 समय व्यतीत करेंगे । कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं।
मकर राशि
मन में कई तरह की दुविधाएं घर कर रही हैं, मानसिक रूप से अशांत महसूस करेंगे । आपकी सेहत आज नरम गरम रहने वाली है थोड़ा सावधानी बरतें । उलझन में रह सकते हैं, सुबह ही ऐसा महसूस हो तो आज घर में रहें ।

कुंभ राशि
आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का दिन है । नए काम की शुरुआत करें लाभ जरूर होगा । परिजनों के साथ आज एक समय का बढि़या खानाRashifal11 इंज्‍वॉय करेंगे । दूर की यात्रा का योग बन रहा है । आप पर लक्ष्‍मी मां की कृपा है, इस दिन का भरपूर इस्‍तेमाल करें । लंबे समय से अटके काम आज पूरे हो सकते हैं । दान करने का सोच रहे हों तो आज उपयुक्‍त दिन है । जरूरतमंदों को खाना जरूर खिलाएं । पत्‍नी के साथ अचछा समय व्‍यतीत होगा ।

मीन राशि
तन और मन से प्रसन्‍न रहने का दिन है । आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक  कामों में मन लगगा । कोई नया काम rashifal12करने का मन कर रहा है तो कोशिश कर सकते हें । अगले हफ्ते तक परिणाम नजर आने लगेंगे । धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा । पति – पत्‍नी एक दूसरे के साथ प्रसन्‍न रहेंगे । आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।