आज ही पढ़ें सोमवार का राशिफल, जानिए 15 जनवरी का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है

भोलेनाथ का दिन है सोमवार, इस दिन भोलेनाथ के मंदिर जाकर उन्‍हें जल का अभिषेक करें और मंगल की कामना करें । पढ़ें आज आपकी राशि के सितारे क्‍या कहते हैं ।

New Delhi, Jan 14 : मेष राशि – आपके जो भी काम अधूरे पड़े हैं उन्‍हें निपटाने की कोशिश करें । काम को अधिक टालने से आपके लिए नई मुसीबत खड़ी हो सकती है । धर्म से जुड़े कामों में मन लगेगा, घर में किसी का विवाह आदि तय हो सकता है । बहुत जल्‍द आप किसी तीर्थ पर जा सकते हैं, इसके लिए योजना बनाएं । गुस्‍से पर काबू रखने की सलाह दी जाती है । क्रोध पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो नौकरी में परेशानी हो सकती है, परिजनों से भी मनमुटाव हो सकता है ।

वृषभ राशि
दोपहर के बाद सेहत बिगड़ सकती है । पाचनतंत्र से जुड़ी समस्‍या आपको परेशान कर सकती है । तबीयत सही रखनी है तो दिन भर कुछRashifal2 उल्‍टा पुल्‍टा ना खाएं । जिस भी चीज को पाने की कोशिश कर रहे हैं उसके लिए कोशिश करना मत छोडि़ए ।
मिथुन राशि – पूरा दिन प्रसन्‍नता में बीतेगा, सोमवार के दिन की शुरुआत स्फूर्ति के साथ करेंगे । दोस्‍तों के साथ पार्टी का प्‍लान बना सकते हैं, पूरे परिवार के साथ डिनर का प्‍लान भी कर सकते हें । शॉपिंग के योग बन रहे हैं ।

कर्क राशि
प्रिय व्यक्ति के साथ की मुलाकात सुखद रहेगी। संतानों की प्रगति का समाचार मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा समय कहा जा सकताRashifal4 है । हालांकि मन में किसी बात को लेकर परेशानी बनी रह सकती है । घर में भी झगडे का वातावरण रहेगा। परिजनों से ही मनमुटाव हो सकता है । पत्‍नी के साथ मतभेद के हालात बन सकते हैं । परेशान ना हो मतभेद जैसे पैदा होंगे उतने ही जल्‍दी सुलझ भी जाएंगे ।

सिंह राशि
आपके सभी काम पूरे होंगे, परिवार में खुशी आएगी । घर में अगर कोई बीमार चल रहा था तो आज उसकी तबीयत में भी सुधार होगा ।Rashifal5 परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा।
कन्‍या राशि – स्वास्थ्य नरम रहेगा । मन कुछ चिंताओं से घिरा रहेगा। माता के साथ सम्बंधों में तनाव खड़ा होगा।  किसी विषय पर चर्चा करें लेकिन वाद-विवाद से बचें। खाने के साथ कुछ मीठा मिलेगा जो आपका मनपसंद होगा । दफ्तर में सबके साथ बनाकर रखें ।

तुला राशि
विदेश से शुभ समाचार मिलेगा। भाई-बहनों के साथ के सम्बंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे।  शारीरिक और मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य का विशेष ध्‍यान रखिएगा ।Rashifal7 कहीं ऐसा ना हो कोई आपको हर्ट कर दे । आर्थिक विषयों पर व्यवस्थित योजना बन सकेगा। प्रियपात्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। आभूषण, आनंद-प्रमोद के साधन एवं मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि
आपकी वाणी के प्रभाव से अन्य लोगों को मोहित कर सकेंगे। आज आप खुद को को दुर्घटना से बचाएं । धन लाभ होगा कौटुंबिक प्रश्नों काRashifal8 सुखद हल आएगा। विद्यार्थियों को निश्चितरूप से सफलता मिलेगी।
धनु राशि – दिन आप के लिए लाभकारी है  । गृहस्थ जीवन का पूरा आनंद आप ले सकेंगे । अपने हाथ से धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे। स्नेहीजनों और मित्रों का मिलन आनंदित करेगा। आय बढ़ने के योग बन रहे हैं ।

मकर राशि
मानसिक रूप से आज शांति महसूस करेंगे । आध्यात्मिक और धार्मिक व्यवहार में वृद्धि होगी। शत्रुओं द्वारा परेशान किये जाएँगे। बेवजह खर्चाRashifal10 बढ़ेगा । घूमने-फिरने में मन लगने वाला है । आग, पानी या वाहन संबंधी दुर्घटना से सावधान रहें । बिजनेस के लिए ट्रैवल कर सकते हैं, लेकिन यात्रा के दौरान सावधान रहें । बहुत अधिक कैश अपने पास ना रखें तो नुकसान से बचे रहेंगे । आपके बॉस आपसे खुश रहने वाले हैं ।

कुंभ राशि
पत्नी और संतानों का शुभ समाचार मिलेगा । गृहस्थ जीवन और दांपत्य जीवन में सुख और संतोष की भावना का अनुभव होगा । आज का दिनrashifal12 मिला जुला रहेगा । सेहत नरम-गरम रहेगी ।
मीन राशि – आपके हरेक कार्य सफलतापूर्वक सफल होंगे। जिन कामों में बहुत ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ रही हो उन्‍हें अभी ना ही करें । नौकरी और व्यवसाय में पदोन्नति और वृद्धि होगी। रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है । खर्च का आज ख्‍याल रखें, अनावश्‍यक धन खर्च की संभावना है लेकिन आप इसे नियंत्रण में कर सकते हैं