शुक्रवार का दिन है बहुत खास, 7 राशियों पर वैभव लक्ष्‍मी का विशेष आशीर्वाद, पढें दैनिक राशिफल

इस राशि के लोग प्रसन्‍न हो जाएं क्‍योंकि उनका दिन शुभ रहने वाला है । मित्रों के साथ दिन आनंद में व्‍यतीत होगा साथ ही कहीं घूमने का प्‍लान भी बन सकता है ।

मेष राशि
परिवारजनों के साथ सुखपूर्वक समय बितेगा । किसी विषय पर चर्चा करें लेकिन वाद-विवाद से बचें। खाने के साथ कुछ मीठा मिल सकता है । एक्‍पोर्ट-इमपोर्ट का काम करने वालों के लिए दिन शुभ फलदायी है ।
वृषभ राशि
शुक्रवार का दिन आपके लिए अशुभ फलदायी है । आपमें आनंद एवं स्फूर्ति का अभाव रहेगा । मन किसी बात को लेकर परेशान रह सकता है । घर में भी झगडे का वातावरण रहेगा। परिजनों से ही मनमुटाव हो सकता है । पत्‍नी के साथ मतभेद के हालात बन सकते हैं ।
मिथुन राशि
शरीर से परेशान रह सकते हैं । नया काम शुरु करने की योजना बनेगी, परंतु काम प्रारंभ न करने की सलाह है। किसी जगह पर मानहानि होने की संभावना है। संतान सम्बंधी कार्यों के पीछे खर्च होगा ।
कर्क राशि
पाचनतंत्र से जुड़ी समस्‍या आपको परेशान कर सकती है । शुक्रवार दिन भर कुछ उल्‍टा पुल्‍टा ना खाएं । हो सकता है कि आपको अपनी मेहनत का परिणाम ना मिले इसलिए हताश ना हों । अभ्यास करते रहें, इससे अपना ना हटाएं ।

सिंह राशि
इस राशि के लोग प्रसन्‍न हो जाएं क्‍योंकि उनका दिन शुभ रहने वाला है । मित्रों के साथ दिन आनंद में व्‍यतीत होगा साथ ही कहीं घूमने का प्‍लान भी बन सकता है ।
कन्‍या राशि
आर्थिक लाभ के साथ कहीं घूमने जाने का प्‍लान बन सकता है । नौकरी – करोबार में आपके काम की तारीफ होगी । किसी से वाद-विवाद हुआ है तो उसे सुलझाने की पूरी कोशिश करें । समय आपके साथ है कोई भी गलत बात जानबूझकर ना करें ।
तुला राशि
मिला जुला रहने वाला है आपका दिन । जिन कामों में बहुत ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ रही हो उन्‍हें अभी ना ही करें । मानसिक और शारीरिक रूप से थोड़ा परेशान रहेंगे । आपका दिन थकाने वाला रह सकता है । व्‍यापार से जुड़े लोगों के लिए अचछा दिन है, रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है । वृश्चिक राशि
खुद को दुर्घटना से बचाएं, किसी सर्जरी के लिए दिन सही नहीं है । दिन थोड़ा परेशान करने वाला है । तनाव भरा दिन है, अपना और अपने परिजनों का पूरा ध्‍यान रखें । खर्च होने की संभावना है ।

धनु राशि
दिन मिला जुला रहेगा । सेहत नरम-गरम रहेगी । मानसिक रूप से शांति महसूस करेंगे । बेवजह खर्चा बढ़ेगा । घूने-फिरने में मन लगने वाला है । आपको संतान की ओर से थोड़ा परेशानी होगी ।
मकर राशि
आप का दिन संघर्ष मय रहेगा । आप आग, पानी या वाहन संबंधी दुर्घटना से सावधान रहें । कारोबार के चलेता मन परेशान रहेगा । बिजनेस के लिए ट्रैवल कर सकते हैं । बॉस आपसे खुश रहने वाले हैं ।
कुंभ राशि
दिन आप के लिए लाभकारी है  । गृहस्थ जीवन का पूरा आनंद आप ले सकेंगे । मित्रों के साथ किसी अचछी जगह पर घूमने का प्‍लान कर सकते हैं । आय बढ़ने के योग बन रहे हैं, नौकरी में मेहनत करना ना छोड़ें ।
मीन राशि
अपनी क्रिएटिविटी को पंख देने का दिन है । सृजन के जिस क्षेत्र में आप जाना चाहते हैं उसके लिए जरूरी फैसला ले सकते हैं । शारीरिक और मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य का  विशेष ध्‍यान रखिएगा । कहीं ऐसा ना हो कोई आपको हर्ट कर दे । आर्थिक विषयों पर व्यवस्थित योजना बन सकेगा। प्रियपात्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। आभूषण, आनंद-प्रमोद के साधन एवं मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी ।