इस शख्स को लड़की का पिता समझ रहे थे लोग, सच्चाई सामने आई तो होश उड़े

एक तस्वीर लगातार वायरल हो रही थी। इसमें एक बुजुर्ग और एक छोटी सी बच्ची हैं। हर कोई इन्हें पिता-बेटी समझ रहा था। सच्चाई सामने आई तो हैरानी हुई

New Delhi, Dec 02: हर लड़की के सपनों का एक राजकुमार होता है। एक सुंदर सा लड़का, जिसकी कद काठी शानदार हो, जो अच्छा खासा कमाता हो, जिसके पास बंगला हो, कार हो। लेकिन अगर कोई लड़की खुद से 33 साल बड़े शख्स को ही अपने सपनों का राजकुमार समझ ले, तो आप क्या कहेंगे ? जी हां अमेरिका में 19 साल की लड़की और 53 साल के बुजुर्ग की लव स्टोरी की सच्चाई सामने आई है।

19 साल की लड़की 53 साल का बुजुर्ग
19 साल की अमेरिकी लड़की माइकेला मैटसन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। खबर है कि 19 साल की इस लड़की को 53 साल के विलियन मेल्डेरा से प्यार हो गया है। लोग बताते हैं कि माइकेला विलियन के प्यार में बुरी तरह से पागल है। इस बीच माइकेला के परिवार वाले चाहते हैं कि वो विलियन से अपने संबंध खत्म कर दे। लेकिन माइकेला अपनी ही जिद पर अड़ी है।

ओमाहा में रहती हैं माइकेला
माइकेला अमेरिका के ओमाहा की रहने वाली हैं। बीते साल ही माइकेला सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए विलियन से मिली थी। माइकेला फोटोग्राफी की स्टूडेंट हैं। उनका कहना है कि विलियन की फोटो देखते ही उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया था कि विलियन ही उसके सपनों का राजकुमार है। जब माइकेला ने लोगों को इस बात के बारे में बताया तो सभी हैरान रह गए।

सोशल नेटवर्किंग साइट पर मिले थे
पहले दोनों ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर चैट की। इसके बाद एक मीहेन तक वीडियो चैट भी की। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला लिया। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। इसका सबूत माइकेला और विलियन की जोड़ी भी है। माइकेला की लव स्टोरी के बारे में उसके परिवारवालों को भी अच्छी तरह से पता है। घर वालों को पता है कि दोनों के बीच 33 साल का अंतर है।

नाराज हैं माइकेला के माता-पिता
इस वजह से माइकेला के माता-पिता उसे विलियन से दूर रहने के लिए कह रहे हैं। माइकेला के पिता और मां को डर सता रहा है कि ऐसा करने से कहीं बच्ची का भविष्य बर्बाद ना हो जाए। एज डिफरेंस को देखते हुए माइकेला के पेरेंट्स इस रिश्ते के सख्त खिलाफ हैं। उन्हें लगता है कि माइकेला किसी दिमागी परेशानी से जूझ रही है और इस वजह से ही उसने ये फैसला लिया है।

दोनों जल्द शादी करेंगे
माइकेला के माता पिता का मानना है कि माइकेला को किसी साइकोलॉजिस्ट की जरूरत है । इस बीच माइकेला ने अपने पेरेंट्स की बात मानने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि फिलहाल माइकेला और विलियम कनाडा के अल्बर्टा में वक्त बिता रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही दोनों ने सगाई भी कर ली है। दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए
बताया जा रहा है कि माइकेला और विलियन अगले साल शादी करने जा रहे हैं। उन्हें लगता है कि तब तक माइकेला के परिवारवाले इस रिश्ते के लिए हां कर देंगे। जब सोशल मीडिया पर माइकेला ने अपने फोटो शेयर किए तो लोगों को लगा कि वो अपने पिता के साथ हैं। जब सच्चाई सामने आई तो लोगों ने तो इस बात का मजाक बनाना भी शुरू कर दिया।

लोगों ने बनाया मजाक
सोशल मीडिया पर जब माइकेला ने विलियम के साथ फोटो पोस्ट किए तो लोगों को लग रहा है कि एक बेटी अपने पिता के साथ खड़ी है और फोटो खिंचवा रही है। किसी ने लिखा है कि पिता और बेटी की ये जोड़ी शानदार है। लेकिन माइकेला को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। वो तो विलियन के प्यार में बुरी तरह से पागल है। वो इस बात से खुश है कि जैसा पति उसे चाहिए था, वो उसे मिल गया।