इस महिला से भी था आमिर खान का अफेयर, एक नाजायज बेटे के पिता हैं बॉलीवुड सुपरस्टार !

aamir Jessica2

जेसिका हाइंस नाम की इस महिला का दावा है कि साल 2003 में उन्होने जो बेटा जन्म दिया था, उसके पिता आमिर खान ही हैं।

New Delhi, Mar 15 : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 53 साल के हो चुके हैं, उनका जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था, बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ समाजसेवी के रुप में भी जाने जाता है, वैसे ज्यादातर लोगों को यही पता है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाइफ में सिर्फ दो औरतें ही आई, पहली रीना दत्ता और दूसरी किरण राव, लेकिन इन दोनों के अलावा एक और महिला आमिर की जिंदगी में आई, हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार ने कभी अपने इस रिश्ते को नहीं कबूला ।

नाजायज बेटा
कुछ साल पहले एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन ने खबर दिया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार का एक नाजायज बेटा भी है। aamir Jessica1दरअसल एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट ने दावा किया था कि आमिर खान ही उनके बेटे के पिता हैं। जेसिका हाइंस नाम की इस महिला का दावा है कि साल 2003 में उन्होने जो बेटा जन्म दिया था, उसके पिता आमिर ही हैं। महिला ने अपने बेटे का नाम जॉन बताया था।

ऐसे हुई थी आमिर-जेसिका की पहली मुलाकात
दोनों की पहली मुलाकात विक्र भट्ट की फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी। aamir Jessica4अंग्रेज महिला पत्रकार ने ये भी दावा किया था कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, इसी दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई थी।

आमिर ने बच्चा गिराने को कहा था
जब जेसिका हाइंस ने आमिर खान से प्रेग्नेंट होने की बात बताई, तो उन्होने उनसे बच्चा गिराने की भी बात कही थी, लेकिन जेसिका इसके लिये तैयार नहीं हुई, aamir khanफिर इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद महिला पत्रकार लंदन चली गई। वहीं पर उन्होने बच्चे को जन्म दिया।

आमिर ने रिश्ते को नहीं किया कबूल
हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने जेसिका से अपने रिश्ते को कभी नहीं कबूला, उनसे जेसिका को लेकर सवाल पूछा गया था, aamir Jessica3तो उन्होने कहा था कि उनका ना तो उस महिला से अफेयर रहा है, और ना ही वो बेटा उनका है। उस दौर में ये बात कहीं दब कर रह गई, लेकिन सच्चाई क्या है, ये कोई नहीं जानता ।

लंदन में मॉडलिंग करता है आमिर का बेटा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का ये बेटा अब 15 साल का हो चुका है, फिलहाल वो लंदन में रहता है और पढाई के साथ-साथ मॉडलिंग करता है। aamir Jessica11वो कई विज्ञापनों में नजर आ चुका है। हाल में वोग यूके-2012 में भी जॉन नजर आ चुके हैं।

कौन है जेसिका हाइंस ?
जेसिका हाइंस एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट हैं, उन्होने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की लाइफ पर किताब लिखी हैं, jessica hinesआमिर खान से नजदीकियां और अलगाव के बाद वो वापस लंदन चली गई, फिर उन्होने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन विलियम टालबोट से शादी कर ली, जिनसे उनकी एक बेटी तलुल्लह भी हैं।

आमिर की पहली पत्नी
आमिर खान ने दो शादियां की है, पहली शादी उन्होने रीना दत्ता से की थी, आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी और काफी दिनों तक अपनी शादी की बात किसी को नहीं बताई थी। हालांकि कुछ साल के बाद दोनों अलग भी हो गये। aamir Reena2रीना और आमिर के दो बच्चे हैं, जो अक्सर उनके साथ नजर आते हैं। आपको बता दें कि साल 2002 में आमिर खान ने रीना दत्ता को तलाक दे दिया था।

किरण राव से दूसरी शादी
रीना दत्ता से अलग होने के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने किरण राव से दूसरी शादी की, दोनों का एक बेटा है, जिनका नाम आजाद राव खान है। aamir Kiranकिरण और आमिर से साल 2005 में शादी की थी, फिलहाल बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट के जीवन में सबकुछ परफेक्ट चल रहा है, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को देखकर तो यही कहा जा सकता है।