विज्ञापन होर्डिग ने ले ली 3 की जान, कमजोर दिल वाले ना देखें

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस होर्डिंग के नीचे चार ऑटो रिक्शा, एक कार और एक स्कूटी दबकर क्षतिग्रस्त हो गई, ये सभी ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी होकर बत्ती ग्रीन होने का इंतजार कर रहे थे।

New Delhi, Oct 05 : शुक्रवार को पुणे के मंगलवार पेठ इलाके में अचानक विज्ञापन के लिये लगाई गई होर्डिग गिर पड़ी, इस हादसे में होर्डिंग के नीचे आठ लोग दब गये। जिसमें तीन को मौत हो गऊ और पांच गंभीर रुप से घायल है। इसके साथ ही कुछ लोगों को मामूली चोट भी आई है। मृतकों में दो ऑटो रिक्शा सवार थे, तीसरा शख्स स्कूटी सवार था। लाल बत्ती होने के कारण वो वहां बत्ती ग्रीन होने का इंतजार कर रहे थे, तभी होर्डिंग उनके ऊपर गिर पड़ा।

घायलों में कई की हालत गंभीर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को ससून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि मंगलवार पेठ पुणे का भीड़भाड़ वाला इलाका माना जाता है। जानकारी के अनुसार हादसे के बाद इलाके में जबरदस्त जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम सही करवाया ।

रेलवे की जमीन पर होर्डिंग
प्राप्त जानकारी के अनुसार ये होर्डिग जूना बाजार के इलाके में सड़क किनारे लगे हुए थे। ये अवैध ढंग से रेलवे की जमीन पर लगी हुई थी। आज रेलवे प्रशासन की ओर से इसे निकालने का काम किया जा रहा था, तभी अचानक ये हादसा हो गया और ये सड़क पर गिर पड़ा, जिसमें 8 लोग नीचे दब गये।

कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त
इस होर्डिंग के नीचे चार ऑटो रिक्शा, एक कार और एक स्कूटी दबकर क्षतिग्रस्त हो गई, ये सभी ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी होकर बत्ती ग्रीन होने का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक से होर्डिग इनके ऊपर आ गिरी। बीच चौराहे पर होर्डिग के गिर जाने की वजह से शनिवार पेठ, पुणे स्टेशन, आरटीओ ऑफिस समेत मुख्य बाजार तक जाने का रास्ता बंद हो गया। जिसकी वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ लोग इसे अधिकारियों की लापरवाही की वजह से तीन लोगों की जान जाने की बात कह रहे हैं, तो कुछ लोग कुछ और ही कह रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….