हरियाणा की ‘गोरी रानी’ बनी सोशल मीडिया क्‍वीन, डांस के वीडियो धड़ाधड़ हो रहे हैं वायरल

Gori Rani

सपना चौधरी इन दिनों बिग बॉस में हैं और उनके पीछे से कई ऐसी लड़कियां हैं जो उनके जैसे डांस से काफी वायरल हो रही हैं । ऐसी ही एक हैं ये हरियाणा की गोरी रानी ।

New Delhi, Oct 13 : हरियाणा की छोरी सपना चौधरी अपने सेंशेसनल डांस से सोशल मीडिया पर तो छाई ही रहती थीं, लेकिन उन्‍हें नहीं पता था कि एक दिन वो सलमान के टीवी शो बिग बॉस का हिस्‍सा बन जाएंगी । सोशल मीडिया पर सपना की पॉपुलैरिटी को देखकर ही बिग बॉस की टीम ने उन्‍हें ये शो ऑफर किया और सपना भी बन गई इस शो की कंटेस्‍टेंट । लेकिन सपना बिग बॉस के घर के अंदर है तो बाहर उनकी जगह कौन अपने डांस से धमाल मचा रहा है और वायरल हो रहा है ।

हरियाणा की गोरी रानी के जलवे
इन दिनों सोशल मीडिया पर गोरी रानी के वीडियो खासे पॉपुलर हो रहे हैं । गोरी रानी भी सपना चौधरी की तरह ही डांस मूव्‍ज के जरिए दर्शकोंGori Rani Sapna का मनोरंजन करती हैं । सपना बिग बॉस में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं तो वहीं गोरी लाइव स्‍टेज पर परफॉर्म कर उनकी कमी पूरी कर रही हैं । गोरी रानी के वीडियो पर 6 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज हो गए हैं ।

हरियाणा में काफी पॉपुलर हो गई हैं गोरी रानी
गोरी रानी के लटके-झटके और अदाएं हरियाणा के लोगों के बीच खासे पॉपुलर हो रहे हैं । वैसे आपको बता दें गोरी रानी ये नाम तो बस यूं हीGori Rani Sapna है, असल में इस डांस का नाम गौरी है । गौरी को डांस का बड़ा शौक था, सपना चौधरी और उनके जैसे दूसरे डांसर्स के वीडियो देख-देखकर गौरी ने खुद को तैयार किया और आज इनके खुद के वीडियो वायरल हो रहे हैं ।

हरियाणा और दिल्‍ली में किए हैं डांस शो
गौरी हरियाणा ही नहीं दिल्ली के भी कई कार्यक्रम में अपने डांस से धूम मचा रही हैं । अपने खूबसूरत अंदाज और हैरान कर देने वाले डांस सेGori Rani Sapna वो सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं । गौरी का डांस देखें तो पता चलेगा कि वो सपना से कितनी ज्‍यादा प्रभावित हैं । सपना के हर स्‍टेप हूबूह कॉपी करती हैं गौरी । हरियाणवी रागिनी में उनका जवाब नहीं ।

सपना चौधरी जैसा डांस करने वालीं कई डांसर्स के वीडियो वायरल
सपना चौधरी के बिग बॉस में जाने के बाद से कई लड़कियों के डांस वीडियो सामने आने लगे हैं । उनके बिग बॉस में जाने के बाद ही दूसरीGori Rani Sapna लड़कियों को सामने आने का मौका मिला है । इन्‍ही में से गौरी भी एक हैं जो डांस तो बहुत समय से कर रही थीं लेकिन हिट होने का मौका तब मिला जब सपना चौधरी बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट बनकर चली गईं ।

सपना की कुर्सी खतरे में
आलम ये है कि गौरी के अब आए दिन ही नए – नए वीडियो सामने आ रहे हैं जो काफी पसंद किए जा रहे हैं । लोग इन्‍हे पसंद कर रहे हैं,Gori Rani Sapna लाइक कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं जिससे गौरी की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर बढ़ती ही जा रही है । अब कहीं ऐसा ना हो कि सपना बिग बॉस में दूसरे कंटेस्‍टेंट से बस लड़ती रह जाएं और यहां उनकी डांसर की कुर्सी गौरी ले जाएं ।

गोरी रानी का असली नाम है गौरी
गोरी रानी के नाम से मशहूर हो रही ये गौरी नाम की डांसर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई है । सोशल मीडिया पर इनके वीडियो देखनेGori Rani Sapna वालों की बाढ़ सी आ गई है । सपना चौधरी के बाद लगता है गौरी रानी के वीडियोज लोगों के बीच खूब धूम मचाएंगे और ये भी उन्‍हीं की तरह वायरल क्‍वीन बन जाएंगी ।

सपना ने बनाई डांस से अलग पहचान
आपको बता दें हरियाणा की सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर ही अपनी अलग पहचान बनाई है । सूट सलवार पहनकर कार्यक्रमों मेंGori Rani Sapna डांस करने वाली सपना के एक-एक वीडियो को लाखों व्‍यूज मिलते हैं । उनकी इस पॉपुलैरिटी ने उन्‍हें टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में जाने का मौका दिलवाया है, सपना के फैन्‍स उन्‍हें इस मुकाम पर देखकर बेहद खुश हैं ।

सपना ने की थी सुसाइड की कोशिश
आपको बता दें दो साल पहले सपना चौधरी ने कुछ बातों से तंग आकर जहर खा लिया था । उस समय उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे ।Gori Rani Sapna बिग बॉस के ओपनिंग एपिसोड के दौरान सलमान ने जब उनसे इस बारे में पूछा था तो वो कुछ जवाब नहीं दे पाई थीं । लेकिन सलमान ने उनके डांस और वायरल वीडियो की जमकर तारीफ की थी ।