अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा गर्ल गैंग संग करती दिखीं पार्टी, बोल्ड अवतार से नजर नहीं हटा पाएंगे

अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा 18 साल की हैं और उनकी तस्‍वीरें फैन पेज पर अकसर आती हैं । रीसेन्‍टली नीसा एक पार्टी में अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आई हैं ।

New Delhi, Dec 20: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनकी तस्‍वीरें फैन पेज पर शेयर होती रहती हैं । नीसा के बोल्‍ड अवतार अकसर सामने आते रहते हैं । रीसेन्‍टली नीसा अपनी गर्ल गैंग संग पार्टी करती नजर आई हैं जहां उनका हॉट एंड बोल्ड अवतार फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है ।

लाखों लोग करते हैं फॉलो
बॉलीवुड स्टारकिड्स में से एक हैं नीसा देवगन । लेकिन इनके फैंस लाखों में हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स पेज की भरमार है। अजय देवगन और काजोल की ये बेटी नीसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लॉक कर रखा है और हर कोई उनकी तस्वीरें नहीं देख सकता है लेकिन अब उनके फैन पेज से शेयर की गई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह स्टनिंग लुक में हैं।

पार्टी कर रही हैं नीसा
नीसा की रीसेन्‍टली एक पार्टी से तस्‍वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं । नीसा ने खूबसूरत उन्होंने रेड कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ है। वह अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती कर रही हैं। रेड कलर की ड्रेस में नीसा खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य तस्वीर में नीसा अपने दोस्तों के साथ हैं। उनकी दोस्त सेल्फी लेती दिख रही हैं।

18 साल की हैं नीसा
अजय देवगन और काजोल की बड़ी बेटी नीसा 18 साल की हैं और इस वक्त स्विटजरलैंड में हैं। यहां वह ग्लियॉन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने 3 साल तक सिंगापुर में पढ़ाई की। उनके फैन पेज से उनकी कॉलज लाइफ की तस्वीरें अकसर सामने आती रहती हैं । अजय और काजोल अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। ऐसे में नीसा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कई कयास लगते रहते हैं ।