इरफान खान के बाद अजय देवगन को हुई गंभीर बीमारी, इलाज के लिये जाएंगे विदेश

ajay devgn

अजय देवगन को जर्मनी में इलाज कराने की सलाह उनके को-स्टार अनिल कपूर ने दी है, कुछ दिनों पहले वो भी इस समस्या से गुजर चुके हैं।

New Delhi, May 01 : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के फैंस के लिये एक बुरी खबर है, जी हां, सिंघम इन दिनों भयंकर तकलीफ से गुजर रहे हैं। हालात ऐसे हैं कि कॉफी का एक कप तक वो अपने हाथ से नहीं उठा पा रहे। अगर उन्हें जल्द ही आराम नहीं मिला, तो इलाज के लिये जर्मनी भी जाना पड़ सकता है। आपको बता दें कि अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

दर्द की शिकायत
अजय देवगन टाइट शेड्यूल की वजह से अपनी परेशानी का कोई अच्छा उपचार भी नहीं करवा पा रहे हैं। ajay devgn1मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टोटल धमाल की शूटिंग के दौरान ही उन्हें तेज दर्द की शिकायत हो गई है। एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार बॉलीवुड स्टार को टेनिस एल्बो की शिकायत है। इसके साथ ही उन्हें एड़ी में भी काफी दर्द है।

अनिल कपूर ने दी ये सलाह
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन को जर्मनी में इलाज कराने की सलाह उनके को-स्टार अनिल कपूर ने दी है, ajay-devgan-anil-kapoorकुछ दिनों पहले वो भी इस समस्या से गुजर चुके हैं, उम्मीद की जा रही है कि सिंघम जल्द ही जर्मनी के लिये उड़ान भरेंगे और वहां जाकर अपना इलाज करवाएंगे। फिर ठीक होकर वापस लौटेंगे।

क्या है टेनिस एल्बो ?
आपको बता दें कि टेनिस एल्बो को साइंटिफिक भाषा में लेटरल एपीकोंडाईलिटिस भी कहा जाता है, सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड स्टार को इतना दर्द है कि tennis-elbow1वो कॉफी पीने के लिये कॉफी मग तक नहीं उठा पा रहे हैं, इसके बावजूद वो जैसे-तैसे टोटल धमाल की शूटिंग कर रहे हैं, दरअसल अगर वो इलाज के लिये जर्मनी चले गये, तो फिर उनकी वजह से फिल्म लेट हो सकती है, इसी वजह से पहले वो फिल्म की शूटिंग पूरा करना चाहते हैं।

सचिन तेंदुलकर को भी हुई थी ये बीमारी
मालूम हो कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को भी टेनिस एल्बो की शिकायत हुई थी, जिसके लिये उन्होने ट्रीटमेंट भी लिया था। tennis-elbowसचिन के हालात ऐसे हो गये थे, कि उन्हें क्रिकेट से सन्यास लेने तक की नौबत आ गई थी। आपको बता दें कि टेनिस एल्बो किसी भी इंसान को तब होता है, जब उसकी कोहनी के बाहरी हिस्से पर उसकी कोहनी से कलाई को जोड़ने वाली मांसपेशियों को जोड़ने वाले तंतु सूज जाते है, जिसकी वजह से दर्द होता है।

इरफान खान को भी हुई है बड़ी बीमारी
बॉलीवुड स्टार इरफान खान इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, उनका इलाज लंदन में चल रहा है, Irrfanइरफान ने अपनी बीमारी का खुलासा खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से किया था। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी है। एक्सपर्ट्स अनुसार ये बीमारी लाखों लोगों में से किसी एक शख्स को होती है।

टोटल धमाल की स्टार कास्ट
टोटल धमाल फिल्म में अजय के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में दिखेंगे। Total Dhamaalइस फिल्म को अजय देवगन, मारूति और फॉक्स स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, इस फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी।