अखिलेश यादव को लेकर अमर सिंह ने कही बड़ी बात, आजम को नहीं इन्हें बताया सपा का खलनायक

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश मुलायम सिंह यादव को टिकट दें या ना दें, लेकिन कम से कम उनका अनादर ना करें, पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है।

New Delhi, Sep 23 : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर से सपा नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोला है, उन्होने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि रामचंद्र कह गये सिया से ऐसा कलियुग आएगा, बेटा अखिलेश राज करेगा, बूढा मुलायम जंगल जाएगा। इसके साथ ही पूर्व सपा नेता ने कहा कि अखिलेश यादव का स्वाभाव है डंक मारना, ऐसा कोई सगा नहीं जिसे उसने ठगा नहीं।

अखिलेश के बारे में क्या कहा ?
अमर सिंह जौनपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये पहुंचे थे, मीडिया से बातचीत में उन्होने कहा कि जिस दल और जिस अतीत के पन्ने को वो फाड़ चुके हैं, उसे बार-बारह उन्हें पढने के लिये क्यों कहा जाता है। उन्होने बताया कि अखिलेश का दाखिला करवाने के लिये वो अपने साथ उसे लेकर आस्ट्रेलिया गई, पहली बार सपा से टिकट दिलवाया, प्रदेश अध्यक्ष बनवाया, लेकिन उसका स्वाभाव है डंक मारना, हमारा स्वाभाव सबके साथ स्नेहिल संबंध रखने का है , अखिलेश के बारे में बोलते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं।

पिता का आदर करें
आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि अखिलेश मुलायम सिंह यादव को टिकट दें या ना दें, लेकिन कम से कम उनका अनादर ना करें, पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है, जब तक समाजवादी पार्टी में रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे, तब तक इस पार्टी का कुछ नहीं हो सकता, यहां विध्वंस और विघटन होगा, यहां सिर्फ और सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति होगी।

आजम खां पर निशाना
अमर सिंह ने सपा नेता आजम खां पर भी निशाना साधा, कहा जो पार्टी आजम जैसे व्यक्ति को प्रश्रय देती है, जो अमर्यादित टिप्पणियां करते हैं, उनके विचार गंदे हैं, पूर्व मंत्री ने मेरी पत्नी और बेटियों के बारे में अभद्र टिप्पणी की, जिसकी सीडी मैंने सीएम योगी और गवर्नर राम नाईक को सौंप दी है। उन पर कार्रवाई का इंतजार कर रहा हूं, यदि यहां कार्रवाई नहीं हुई, तो फिर दिल्ली में मुकदमा करवाऊंगा, मुझे भरोसा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार उनके साथ न्याय करेगी।

बीजेपी में जाने की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से अमर सिंह बीजेपी के नजदीक हैं, हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद बीजेपी के उनके लिये दरवाजे नहीं खोल रही है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसी साल के आखिर में अमर सिंह और जया प्रदा की बीजेपी में एंट्री होगी। अमर सिंह सपा में सेंधमारी की जिम्मेदारी संभालेंगे, तो जया प्रदा आजम खां के गढ रामपुर से चुनाव लड़ेगी।