आर-पार के मूड में हैं अमर सिंह, अगर जया प्रदा ने मुंह खोला, तो जेल में होंगे आजम खान

देखने के बाद जया प्रदा ने कहा था कि जब मैं पद्मावत देख रही थी, तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिला दी।

New Delhi, Sep 02 : राज्यसभा सांसद और सपा के पूर्व नेता अमर सिंह ने कहा कि अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपना मुंह खोला तो सपा नेता आजम खान जेल में होंगे। बीते 30 अगस्त को अमर सिंह रामपुर में थे, वो आजम खान को चुनौती देने पहुंचे थे, वहां प्रेस कांफ्रेंस करते हुए सांसद ने पूर्व मंत्री पर जमकर हमला किया , उन्होने कहा कि अगर जया प्रदा ने मुंह खोला तो आजम जेल में होंगे, इसके साथ ही उन्होने कहा कि उन्हें रामपुर लाने वाले आजम खान हैं, क्योंकि उन्हें नूर बानो को हराने के लिये हूर बानो की जरुरत थी।

झूठ बोलने में माहिर
अमर सिंह ने अपने सियासी प्रतिद्वंदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होने झूठ बोलने में डॉक्टरेट की उपाधि मिलनी चाहिये, वो झूठ बोलने में माहिर हैं। अगर बकरीद पर बकरों की कुर्बानी कम पड़ गई हो, तो वो आज आकर मेरी कुर्बानी ले लें। आपको बता दें कि आजम खान ने एक चैनल से बात करते हुए अमर सिंह और उनकी बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

मेरी कुर्बानी ले लो, लेकिन बेटियों को छोड़ दो
आजम खान के कथित आपत्तिजनक बयान के बाद अमर सिंह ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि मेरी बेटियों को लेकर दिये गये बयान पर सपा नेता को तुरंत माफी मांगनी चाहिये। मैंने इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद ने कहा कि मैं कुर्बानी के बकरे की तरह आपके पास आया हूं, मेरी कुर्बानी ले लो, लेकिन मेरी बेटियों को छोड़ दो।

आजम खान के निशाने पर अमर सिंह और जया प्रदा
मालूम हो कि आजम खान को जब भी मौका मिलता है, अमर सिंह और जया प्रदा के खिलाफ आग उगलने से पीछे नहीं हटते, हालांकि वो अपनी जुबां से कभी उनका नाम लेना भी पसंद नहीं करते हैं, लेकिन कटाक्ष करने से भी पीछे नहीं हटते, पिछले दिनों एक रीजनल चैनल को दिये इंटरव्यू में आजम खान ने बिना नाम लिये कहा था कि उन्हें काट देना चाहिये, उनकी जवान होती बेटियों पर तेजाब फेंका जाना चाहिये।

जया प्रदा ने कहा था खिलजी
पिछले दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर खूब विवाद हुआ था, फिल्म देखने के बाद जया प्रदा ने कहा था कि जब मैं पद्मावत देख रही थी, तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिला दी। उन्होने चुनाव के समय मुझे बहुत परेशान किया था, जया प्रदा के इस बयान के बाद आजम खान ने उन पर हमला करते हुए विवादित बयान दे दिया था, उन्होने कहा था कि पद्मावत बनी है, खिलजी का किरदार बहुत बुरा है, लेकिन उनके आने से पहले ही पद्मावती दुनिया से विदा हो गई थीं, लेकिन एक महिला ने मेरे बारे में टिप्पणी की है, मैं नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता, अगर मुंह लगूंगा, तो सियासत कैसे करुंगा।