तेज प्रताप के तलाक की अर्जी पर अमर सिंह की चुटकी, सुनकर तिलमिला जाएंगे लालू प्रसाद यादव

अमर सिंह ने कहा कि पहले दो भइया तेज और तेजस्वी लड़ गये, अब नइकी बहू और बेटवा लड़ गया, तो घरफोड़वा हम हैं, या परिस्थितियां हैं।

New  Delhi, Nov 08 : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शादी के 6 महीने के भीतर ही अपने पत्नी के अलग होने की अर्जी देकर सुर्खियों में बने हुए हैं, परिवार में चल रहे आंतरिक कलह से खुद लालू प्रसाद परेशान हैं, डॉक्टरों के अनुसार वो पूरी नींद नहीं ले पा रहे हैं, जिसकी वजह से डिप्रेशन में है। लालू परिवार में मचे आंतरिक कलह पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा है, कि अब लालू यादव बताएं, घरफोड़वा और घरतोड़वा कौन है।

लालू पर कटाक्ष
पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने कहा कि लालूजी हमारे बड़े पुराने मित्र रहे हैं, आज भी मुझे याद है, जब रामपुर में आजम खान से हमारा द्वंद्व चल रहा था, जया प्रदा जी के चुनाव में तो मुलायम सिंह जी नहीं आये थे, लेकिन आजम खान को तुष्ट करने के लिये लालू जी पहुंचे थे, उनका अंतिम भाषण चुनाव की सफलता में निर्णायत साबित हुआ था।

घरफोड़वा कहा था
अमर सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि जब उनकी छोटी लड़की का संबंध मुलायम सिंह यादव के परिवार में हो गया, तो पिछले यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होने मुझे घरफोड़वा की उपाधि दी थी, कहा कि मैंने अंबानी का घर फोड़ा, बच्चनवा (अमिताभ बच्चन) का घर फोड़ा, अब मुलायम सिंह यादव के परिवार को तोड़ रहा हूं, अमर सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि लालू जी मैं तो आपके समधियाने में हूं नहीं, बिहार में आपके घर में भी नहीं हूं, तो बताइये ना, घरफोड़वा और घरतोड़वा कौन है।

लालू के अंदाज में चुटकी
राज्यसभा सांसद ने कहा कि पहले दो भइया तेज और तेजस्वी लड़ गये, अब नइकी बहू और बेटवा लड़ गया, तो घरफोड़वा हम हैं, या परिस्थितियां हैं, अंबानी और बच्चनवा के लिये तो आप बोले थे, बिहार में आप भी उनसे कम प्रसिद्ध नहीं है, बिहार का जन-जन बोलता है, कि जंगल में भालू, समोसा में आलू और पटना में लालू, अब आप बताइये कि आप जेल में रहें या बाहर, आप तो महारथी माने जाते हैं, बिहार में जब बाढ आती है, तो आप कहते हैं कि डूब के मरोगे तो सीधा स्वर्ग जाओगे, आपके घर का घरफोड़वा कौन है, मैं तो बस इतना ही कहना चाहूंगा, कि इसमें मेरा नाम नहीं ले लीजिएगा लालू जी।

तेज ने पत्नी से अलग होने की दी है अर्जी
आपको बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बीते शुक्रवार को पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी से अलग होने की अर्जी दी है, कोर्ट में अर्जी देने के बाद तेज प्रताप सीधे पिता लालू से मिलने पहुंचे, पिता से मुलाकात के बाद उन्हें पटना लौटना था, लेकिन बीच में ही उनकी तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद वो गया में रुक गये, सोमवार को उन्हें पटना पहुंचना था, लेकिन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर वो बनारस के लिये निकल गये, दिवाली पर भी घर वाले इंतजार करते रहे, लेकिन तेज पटना नहीं पहुंचे हैं। वो पत्नी से अलग होने के फैसले पर अडिग हैं, उनके घर वाले उन्हें समझाने-बुझाने में लगे हुए हैं।