आजम खान को सबक सिखाने के लिए अमर सिंह ने उठाया ये कदम, सुनकर आजम खान भी सन्‍न रह जाएंगे

अमर सिंह और आजम खान के बीच की तनातनी कई मौकों पर सामने आती रही है । इसका एक उदाहण और देखने को मिला, आजम खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए अमर सिंह ने उन पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है ।

New Delhi, Oct 18 : अमर सिंह ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । अमर सिंह ने आजम खान पर गंभीर आरोप लगाया है । उनहोने कहा है कि आजम खान से उनकी बेटियों को खतरा है, खान ने उनकी बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी दी है । अमर सिंह का ये आरोप बेहद गंभीर है, पुलिस ने भी इसकी गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया है । अब इसकी जांच की जाएगी ।

अमर सिंह ने कराई एफआईआर
सपा के पूर्व नेता अमर सिंह ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होने एक टीवी चैनल को इंटरव्‍यू देते हुए उनकी बेटियों पर तेजाब  डालने की बात कही थी । अमर सिंह की इस शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । गोमतीनगर थाने में जोकर अमर सिंह ने बुधवार को ये शिकायत दी । अमर सिंह ने इसके बाद मीडिया को भी इस बारे में जानकारी दी ।

अमर सिंह ने दी जानकारी
मीडिया से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा – ‘मैंने अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिये गोमती नगर पुलिस थाने में प्रार्थना-पत्र दिया था.’  अमर सिंह का दावा है कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्‍यू में उनकी 17 वर्षीय जुड़वां बेटियों को धमकी दी थी । अमर सिंह इससे पहले भी कह चुके हैं कि आजम खान उनकी बलि ले लें लेकिन उनकी बेटियों को बख्‍श दें ।

आजम खान पर एफआईआर
उधर उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने राज्‍य के पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये जाने की पुष्टि की है । पुलिस के मुताबिक अमर सिंह की शिकायत पर आजम खान के खिलाफ इंडियन पीनल कोर्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है । इनमें धारा 153ए, 295ए और 506 शामिल हैं ।

कानून व्‍यवस्‍था पर आजम के सवाल
अमर सिंह ने हाल ही में उत्‍तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था के बारे में बात करते हुए कहा था कि प्रदेश में गुंडाराज चल रहा और अब पुलिस भी कुछ वैसा ही कर रही है । अमर सिंह ने एप्पल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी की हत्या मामले में ये बयान दिया था और तब उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह को निशाना बनाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की थी ।