बुआ-बबुआ पर गरजें अमर सिंह, देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं है

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि मुलायम सिंह को इस समय कुछ पता नहीं है, कि वो क्या कर रहे हैं, उनका कोई स्टैंड नहीं है।

New Delhi, Oct 23 : सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह मेरठ पहुंचे, वहां उन्होने कहा कि देश में फिलहाल नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है, बाकी सब हवा-हवाई बातें कर रहे हैं, अमर सिंह ने कहा कि बुआ -भतीजे का गठबंधन पहले तो होना ही मुश्किल है, और यदि हो भी गया, तो चलेगा नहीं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बोलते हुए उन्होने कहा कि उनके डीएनए में पॉलिटिक्स है, वो इंसान भी अच्छे हैं, लेकिन फिलहाल प्रधानमंत्री नहीं बन सकते ।

मोदी का विकल्प नहीं
अमर सिंह ने कहा कि राम मंदिर तो अयोध्या में ही बनेगा, इसे कोई नहीं रोक सकता, भले ही सारे विपक्षी दल गठबंधन की बात कर रहे हों, लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल देश में नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प मौजूद नहीं है, इसलिये विपक्षी कितनी भी कोशिश कर लें, 2019 में नरेन्द्र मोदी का रथ नहीं रोक पाएंगे। आपको बता दें कि अमर सिंह पिछले कुछ समय से मोदी भक्त बने हुए हैं।

मुलायम को पता नहीं क्या करना है
राज्यसभा सांसद ने आगे बोलते हुए मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि मुलायम सिंह को इस समय कुछ पता नहीं है, कि वो क्या कर रहे हैं, उनका कोई स्टैंड नहीं है, वो एक दिन अखिलेश यादव के साथ मंच पर खड़े दिखते हैं, तो दूसरे दिन शिवपाल यादव के साथ खड़े नजर आते हैं, उन्हें यही समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें भाई के साथ रहना है या पुत्र के साथ।

असली चेहरा दिखेगा
अमर सिंह ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को औरंगजेब कहते हुए मायावती पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि दोनों के बीच चुनावी गठबंधन होना मुश्किल है, यदि बीजेपी से पार पाने के लिये यदि गठबंधन हो भी गया, तो ये गठबंधन चलेगा नहीं, अमर सिंह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में मुस्लिम यादव फैक्टर समाजवादी पार्टी को असली चेहरा दिखा देगा, सपा अब अपनी आखिरी सांसें गिन रही है।

रामपुर में आजम का राज
राज्यसभा सांसद ने यूपी में योगी शासन को बेहतर बताते हुए कहा कि रामपुर में अभी भी योगी नहीं बल्कि आजम खान का ही राज चलता है, सरेआम गुंडागर्दी की जाती है, वहां के अधिकारी भी आजम खान से डरते हैं। आपको बता दें कि अमर सिंह जया प्रदा के लिये बीजेपी से रामपुर से टिकट मांग रहे हैं, यही वजह है कि अपने हर बयान में वो रामपुर का जिक्र करना नहीं भूलते हैं, पिछले दिनों अमर सिंह आजम खान को सीधी चुनौती देने के लिये रामपुर भी गये थे।