अमर सिंह का ‘माया प्रेम’, कहा ‘कभी हम मिले थे, मोहब्बत की राहों में मिलकर चले थे’

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
अमर सिंह ने बीते दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी कटाक्ष किया था, उन्होने दो लाइन गाना गाकर कहा था कि तुम हमें यूं भूला ना पाओेगे।

New Delhi, Aug 10 : राज्यसभा सांसद अमर सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। अपने विरोधियों को जबाव देने के लिये वो ट्विटर का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। अब उन्होने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने यूपी की पूर्व सीएम मायावती के पुराने किस्से खोले हैं। अमर सिंह ने इस वीडियो में बताया है कि कैसे मायावती तीन बार प्रदेश की सीएम बनीं।

Advertisement

क्या कह रहे हैं अमर सिंह ?
इस वीडियो में पूर्व सपा नेता कह रहे हैं कि विपक्ष पीएम मोदी को दलित विरोधी बता रहा है, आज वर्तमान की राजनीति में सबसे बड़ा दलित चेहरा मायावती को माना जाता है, वो दलित वोट के सहारे ही एक बार नहीं बल्कि तीन बार यूपी जैसे प्रदेश की मुख्यमंत्री बनीं, इसके साथ ही अमर सिंह ने ये भी याद दिलाया, कि अगर बीजेपी समर्थन नहीं करती, तो मायावती को कोई पहचानता भी नहीं, बिना बीजेपी समर्थन के वो सीएम नहीं बन पाती ।

Advertisement

बीजेपी ने दिलाई पहचान
अमर सिंह इस वीडियो के जरिये पुराने दिनों की याद दिला रहे हैं, वो मायावती से पूछने की कोशिश कर रहे हैं, कि विपक्ष मोदी को दलित विरोधी कह रहा है, अगर बीजेपी आपको समर्थन नहीं करता, तो आपको कौन पहचानता, क्या बिना बीजेपी के समर्थन के आप मुख्यमंत्री बन पाती, उन्होने इस वीडियो में तंज कसते हुए कहा है कि विपक्ष मोदी को दलित विरोधी और मायावती को धर्म-निरपेक्ष सेना की सेनानी और अगले पीएम के तौर पर चिन्हित कर रहे हैं।

मायावती का इतिहास पढें
राज्यसभा सांसद ने इस वीडियो में कहा है कि जो लोग मायावती को अगली पीएम बता रहे हैं, वो एक बार उनका इतिहास पढ लें, खुद मायावती भी बताएं, कि वो तीन बार बीजेपी के सहयोग से यूपी की सीएम बन चुकी हैं, इसके साथ ही राज्यसभा सांसद ने अपनी बात एक शेर पढकर खत्म की है, उन्होने कहा तुम्हे याद होगा, कभी हम मिले थे, मोहब्बत की राहों में मिलकर चले थे।

अखिलेश यादव पर भी कटाक्ष
अमर सिंह ने बीते दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी कटाक्ष किया था, उन्होने दो लाइन गाना गाकर कहा था कि तुम हमें यूं भूला ना पाओेगे। इसके साथ ही उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब पीएम मोदी हमारी तारीफ करते हैं, तो अखिलेश के पेट में दर्द क्यों होता है। आपको बता दें कि मंच से पीएम द्वारा उनका नाम लिये जाने के बाद उनके बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चा थी, लेकिन उन्होने कहा कि वो पार्टी ज्वाइन करें, या ना करें, अब उनकी जीवन मोदी जी को समर्पित है, वो बिना पार्टी से जुड़े हुए भी उनके लिये काम करते रहेंगे।