शिवपाल यादव की पार्टी ज्वाइन करने पर अमर सिंह का बड़ा बयान, बढेगा यूपी का सियासी तापमान

अमर सिंह से शिवपाल यादव के साथ जाने पर भी सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि शिवपाल मेरे दोस्त और भाई जैसे हैं, उनके साथ आज भी अच्छे संबंध हैं।

New Delhi, Aug 09 : पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एससी एसटी कानून में हुए संशोधन को लेकर कहा है कि सरकार ने इस कानून को बनाने में कुछ गलतियां की है, लेकिन मोदी ने कानून को संभाला है। एससी-एसटी एक्ट को लेकर पूरे देश में बीजेपी और मोदी सरकार के सवर्णों द्वारा विरोध किये जाने पर अमर सिंह ने कहा, कि पीएम मोदी किसी के साथ अन्याय होने नहीं देंगे, इसके साथ ही उन्होने चेताया कि अगर मायावती के हाथ सत्ता लग गई, तो फिर आतंक मच सकता है।

ममता बनर्जी पर हमला
अमर सिंह के निशाने पर पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी है, इससे पहले भी एनआरसी के मसले पर वो टीएमसी प्रमुख को घेर चुके हैं, अब एक बार फिर से उन्होने बंगाल की सीएम के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी दोहरा मापदंड अपनाती है, ममता के दिल में कोई ममता नहीं है, वो पश्चिम बंगाल में दमन और सिर्फ दमन कर रही है।

सपा पर निशाना
राज्यसभा सांसद ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा अब समाजवादी नहीं बल्कि नमाजवादी पार्टी बन चुकी है, उन्होने साफ कहा कि सपा के मूल वोटर अभी भी मुलायम सिंह यादव को ही मानते हैं, वो जिस तरफ जाएंगे, वोटर भी उसी तरफ जाएंगे। अखिलेश और मायावती मिलकर भी मोदी का रथ नहीं रोक सकते । इसके साथ ही उन्होने सपा के दो फाड़ होने पर कहा कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है।

शिवपाल के साथ जाने पर क्या कहा ?
अमर सिंह से शिवपाल यादव के साथ जाने पर भी सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि शिवपाल मेरे दोस्त और भाई जैसे हैं, उनके साथ आज भी अच्छे संबंध हैं, लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में वो खुलकर पीएम मोदी का समर्थन करेंगे। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि शिवपाल यादव अपना वजूद बचाये रखने के लिये अलग पार्टी बनाकर मैदान में आये हैं, वो निश्चित रुप से सपा को नुकसान पहुंचाएंगे।

मोदी फिर बनेंगे पीएम
पूर्व सपा नेता ने राम मंदिर के मसले पर कहा, कि हमने कभी भी किसी भी धार्मिक स्थल का विरोध नहीं किया है, ये धरती हमाकी है, यहां राम मंदिर बनना चाहिये। इसके साथ ही उन्होने कहा कि आज सब जाति और धर्म की राजनीति कर रहे हैं, तो मैं भी जातिवादी हूं, 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी को जीत मिलेगी और वो फिर से पीएम बनेंगे। आगामी चुनावी में मोदी के मुकाबले कोई नहीं है, राहुल गांधी गठबंधन की दया पर निर्भर हैं, जबकि बीजेपी देश के 20 राज्यों में सरकार चला रही है।