पापा विराट कोहली जैसी लगती है वामिका, पहली तस्‍वीर ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, जमकर वायरल

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की बेटी की पहली तस्‍वीर सबके सामने आ चुकी है । सुपरक्यूट वामिका एकदम अपने पापा पर गई है ।

New Delhi, Jan 24: बॉलीवुड फिल्म एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट के धुरंधर विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। विराट तब मैदान पर थे जब अनुष्‍का वामिका को गोद में लिए तालियां बजाती नजर आईं थीं । इन तस्वीरों के जरिए पहली बार अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की झलक फैंस को दिखाई दी हैं। विराट कोहली मैदान पर जमे हुए थे और वामिका पापा के लिए खुश होकर तालियां बजा रही थी ।

बहुत क्‍यूट हैं वामिका
सामने आई इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका बेहद क्यूट लग रही हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की इन तस्वीरों को देखने के बाद इस स्टार कपल के फैंस दावा कर रहे हैं कि वामिका बिल्कुल पापा पर गई हैं।

बहुत खुश है वामिका
वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ बेहद खुश नजर आ रही थी। हुआ कुछ यूं कि अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की हाफ सेंचुरी पूरी होने के दौरान बेटी वामिका के साथ जीत का जश्न ताली बजाकर मनाया था, इसी दौरान ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। वामिका भी पापा के लिए खूब सारी ताली बजाती हुई नजर आईं ।

वामिका की तस्‍वीरें वायरल
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  वामिका की इन तस्वीरों को फैंस बार-बार देख रहे हैं। अनुष्का बेटी वामिका को लेकर बेहद केयरिंग दिखीं। वो उसे किस करती दिखीं । वामिका की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई जमकर प्यार लुटा रहा है।

https://twitter.com/ursmehta_7/status/1485266558850985986

https://twitter.com/Theananyasharma/status/1485265094074576900