मुलायम की छोटी बहू ने फिर रखी परिवार से अलग राय, राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू खुलकर कह रही हैं, कि अयोध्या में वो रामलला के मंदिर के समर्थन में हैं, वहां मंदिर निर्माण होना चाहिये, वहीं उनके ससुर और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रुख उनसे अलग है।

New Delhi, Nov 01 : अयोध्या में राम मंदिर का मसला इन दिनों सुर्खियों में हैं, सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में राम मंदिर के मसले पर होने वाली सुनवाई को टाल दिया है, कोर्ट ने कहा है कि जनवरी में इस पर फैसला लिया जाएगा, कि सुनवाई कब से हो। इसके बाद से ही राम मंदिर के निर्माण को लेकर आवाजें उठनी शुरु हो गई है। अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने भी राम मंदिर निर्माण का समर्थन किया है।

अपर्णा यादव ने क्या कहा ?
यूपी के बाराबंकी में एक प्रोग्राम के दौरान अपर्णा यादव ने मीडिया से बात की, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने कहा कि मेरे ख्याल से राम लला का मंदिर बनना तो चाहिये, हालांकि अभी माननीय सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई जनवरी तक के लिये टाल दिया है। कोर्ट में मेरा पूरा भरोसा है, हमें तब तक इंतजार करना चाहिये। इसके बाद पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपके बयान का मतलब है कि आप राम मंदिर के समर्थन में हैं ? इस पर अपर्णा यादव ने खुलकर कहा कि हां, वो मंदिर के समर्थन में हैं।

मुलायम और अखिलेश यादव का क्या कहना हैं ?
एक तरफ जहां मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू खुलकर कह रही हैं, कि अयोध्या में वो रामलला के मंदिर के समर्थन में हैं, वहां मंदिर निर्माण होना चाहिये, वहीं उनके ससुर और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रुख उनसे अलग है, दोनों शुरु से ही राम मंदिर के मसले पर बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। हालांकि इन दिनों दोनों इस पर ज्यादा बात करने से बचते हैं।

शिवपाल यादव के साथ आई नजर
बीते दिनों छोटी बहू एक कार्यक्रम के दौरान चाचा शिवपाल यादव के साथ नजर आई, आपको बता दें कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच मतभेद जगजाहिर हैं, नाराजगी की वजह से ही शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़ अलग पार्टी बनाने का ऐलान किया, इन दिनों वो अपनी पार्टी के पैर जमाने के लिये पूरे यूपी के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं, साथ ही सपा में जो लोग हाशिये पर पड़े थे, उन्हें अपनी पार्टी के साथ जोड़ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव लड़ सकती है अपर्णा यादव
शिवपाल यादव के साथ नजर आने के बाद अब कहा जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में अपर्णा यादव भी चुनावी मैदान में उतार सकती हैं। आपको बता दें कि अपर्णा मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं, वो 2017 विधानसभा चुनाव में भी चुनावी मैदान में उतरी थी, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।