राखी सावंत के बाद CWE रिंग में उतरीं अर्शी खान, आवाम के लिए दी दिलकश परफॉर्मेंस, दर्शक हुए मदहोश  

राखी सावंत के बाद अब रिंग में दिखा है अर्शी खान का जलवा । अर्शी सीडब्‍लूई की रिंग में उतरीं और अपने डांस से सबाके अपना दीवाना बना दिया ।

New Delhi, Nov 15 : अंबाला में आयोजित हुए सीडब्‍लूई में फाइट के साथ लोगों को एंटरटेनमेंट का भी तड़का मिला । पंचकुला में जहां राखी ने अपने डांस का जलवा दिखाया था तो यहां पहुंची थीं बिग बॉस की डा्रमा क्‍वीन अर्शी खान । अर्शी ने यहां रिंग में उतरकर सबको एंटरटेन किया । अपने ठुमकों से उन्‍होने दर्शकों का दिल जीत लिया । अर्शी बिग बॉस 11 की प्रतिभागी रह चुकी हैं और शो की मोस्‍ट कंटा्रेवर्सियल कंटेस्‍टेट का तमगा भी इन्‍हीं के नाम रहा था ।

अंबाला में छाईं अर्शी खान
अंबाला के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में आयोजित एक दिवसीय सीडब्ल्यूई की फाइट को देखने के लिए हजारों लोग यहां पहुंचे थे । कार्यक्रम 4 के बजाय डेढ़ घंटा देरी से शुरू हुआ था । रिंग में फाइट से पहले पहुंची अर्शी खान ने अपने हुस्‍न का तड़का लगाया, उन्‍होने दिलबर गाने पर एंट्री ली और अपने डांस मूव्‍ज से सबको एंटरटेन किया । अर्शी के इस तड़के से ये शाम दर्शकों के लिए और भी एंटरटेनिंग रही ।

राखी सावंत की जबह पहुंचीं अर्शी खान
सीडब्‍लूई के इस ईवेंट में भी राखी सावंत को ही आना था, लेकिन जानकारी के अनुसार वो अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुई हें । पिछले ईवेंट में उन्‍हें महिला रेसलर ने रिंग में पटक दिया था । इसीलिए इस बार शो में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वो नहीं पहुंच पाईं । लेकिन उनकी कमी पूरी की अर्शी खान ने । अर्शी ने अपने ठुमकों से अंबाला की शाम को और रंगीन कर दिया । बिग बॉस से फेमस हुईं अर्शी ने यहां दर्शकों का दिल लूट लिया ।

अपने कपड़ों के कारण फेमस हुई थीं अर्शी खान
बिग बॉस में अर्शी खान अपनी नाइटी की वजह से खासी चर्चा में रहीं थीं । अर्शी की नाइटीज ने उन्‍हें खासा विवादों में ला दिया था । बिग बॉस 11 में वो पहले शिल्‍पा शिंदे के नजदीक रहीं फिर उनकी करीबी विकास गुप्‍ता के साथ भी हुई । इस शो में उनका और हिना खान का दोस्‍ताना भी खूब चर्चा में रहा, दोनों में प्‍यार भरी बातों के अलावा बाकी सब कुछ होता रहा । खैर अर्शी खान इन दिनों अपने तरीके से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं ।