ढाई फुट के अजीम मंसूरी को मिल गई दुल्हन, सगाई पक्की, जानें क्या करती है लड़की

कैराना के रहने वाले ढाई फुट के अजीम अंसारी को आखिरकार दुल्‍हन मिल गई है । कौन है वो लड़की और क्‍या करती है, आगे जानिए पूरी डीटेल ।

New Delhi, Apr 02: कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी तो आपको याद ही होंगे, ढाई फुट के ये शख्‍स शादी ना हो पाने से परेशान थे । तो सीधे गुहार लेकर थाने पहुंच गए, हंसी मजाक में सामने आई ये खबर अब अजीम के लिए खुशियां लेकर आई है । आखिरकार अजीम को उनकी दुल्हनिया मिल ही गई, और उनकी शादी की तमन्ना भी जल्द पूरी होने वाली है ।

सगाई की खुशी में खूब झूमे
अजीम के घरवालों ने उनकी सगाई भी पक्की कर दी है । ढाई फीट के अजीम के घरवालों ने हापुड़ पहुंचकर उसी के कद वाली एक लड़की से उसकी सगाई तय कर दी है । सगाई पक्की होने के बाद से अजीम बहुत खुश है । अजीम ने मीडिया से बात कर अपनी खुशी जाहिर की और ये भी बताया कि वो शादी के बाद अपनी पत्नी को कहां लेकर लेकर सबसे पहले हज करने जाएंगे ।

जानें, क्या करती है लड़की
हापुड़ निवासी एक शख्‍स ने अजीम मंसूरी के पिताहाजी नसीम मंसूरी से संपर्क किया था । उन्होंने कहा कि अजीम मंसूरी के कद की ही उनकी भी बेटी है, जिसके लिए वो अजीम का हाथ मांगना चाहते हैं । मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है, वो कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है ।

बुधवार को हुई बात पक्‍की
अजीम मंसूरी के कद वाली लड़की के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद पूरा परिवार खुश हो गया, बिना देरी किए ही वो सभी हापुड़ पहुंचे । लड़की से बातचीत कर सगाई पक्की कर दी गई । परिवार की ओर से बताया गया है कि अब करीब 1 साल बाद निकाह करवा दिया जाएगा । परिवार वाले बेहद खुश है, साथ अजीम को सोशल मीडिया पर भी खूब बधाई मिल रही है ।