Photos : भुवी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे विराट-धोनी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Virat Bhuwi

भुवी के शादी के रिसेप्शन में भी मुख्य आकर्षण कप्तान विराट कोहली ही रहे, जैसे ही वो पार्टी में पहुंचे, सबकी नजरें उनकी ओर थम गई, लेकिन यहां विराट कोहली अकेले आए थे।

New Delhi, Dec 06 : टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बीते महीने ही नुपूर नागर के साथ सात फेरे लिये हैं, मंगलवार को उन्होने दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ी पहुंचे। आपको बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की आखिरी टेस्ट मैच दिल्ली में ही खेल रही थी। विराट कोहली इस रिसेप्शन में अकेले नजर आए।

विराट अकेले पहुंचे
भुवी के शादी के रिसेप्शन में भी मुख्य आकर्षण कप्तान विराट कोहली ही रहे, जैसे ही वो पार्टी में पहुंचे, सबकी नजरें उनकी ओर थम गई, लेकिन यहां विराट कोहली अकेले आए थे, bhuvi-3दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ियों की शादी हो, या फिर कोई पार्टी, विराट अक्सर अनुष्का के साथ पहुंचते थे, पिछले साल युवी की शादी में भी विराट-अनुष्का की जोड़ी छाई रही थी, तो इस साल जहीर खान की शादी में भी इन दोनों ने महफिल लूट की थी, लेकिन भुवी की पार्टी में विराट अकेले पहुंचे थे।

तीसरी रिसेप्शन पार्टी
भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर ने शादी के बाद ये तीसरी रिसेप्शन पार्टी आयोजित की थी, आपको बता दें कि दोनों ने मेरठ के एक होटल में सात फेरे लिये थे, TEam Bhuwiजिसके बाद पहला रिसेप्शन 23 नवंबर की रात में ही आयोजित किया गया था, जिसमें बारात और गांव के लोग शामिल हुए थे, फिर 26 नवंबर को बुलंदशहर में एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें उनके रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे, अब 5 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया, ताकि टीम के खिलाड़ी भी इसमें शामिल हो सकें।

रैना और प्रवीण कुमार पहुंचे थे शादी में
भुवनेश्वर कुमार और नुपूर ने 23 नवंबर को शादी की थी, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच होने की वजह से टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी उनकी शादी में शामिल नहीं हो सका था। Raina Praveen kumarफिलहाल टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना और प्रवीण कुमार भुवी की शादी में बाराती बने थे। आपको बता दें कि ये दोनों स्टार खिलाड़ी पश्चिमी यूपी के ही हैं, दोनों ने लंबे समय तक भुवी के साथ ड्रेसिंग रुम शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
भुवी के रिसेप्शन पार्टी में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी पहुंचे। विराट, धोनी के अलावा चेतेश्वर पुजारा, कुलदीप शर्मा, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा भी नजर आए, bhuvi-4इन खिलाड़ियों ने भुवी-नुपूर के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जहां से ये तस्वीरें वायरल हो रही है।

पिछले महीने भुवी ने की शादी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने बचपन की दोस्त नुपूर नागर से शादी की है, Bhuvneshwar-Kumar-Nupur-Nagarभुवी और नुपूर के पिता यूपी पुलिस में दरोगा थे दोनों काफी अच्छे मित्र भी हैं, इसके साथ ही मेरठ में भुवी और नुपूर का घर एक गली छोड़कर है। भुवी ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की बात दुनिया को बताई थी।

कौन है नुपूर नागर ?
आपको बता दें कि नुपूर की शुरुआती पढाई देहरादून से हुई है, फिर उन्होने नोएडा के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग किया है, Nupur-Nagarबीटेक की डिग्री हासिल करने के बाद वो नोएडा में ही एक निजी कंपनी में नौकरी करने लगी। उनका परिवार भी फिलहाल नोएडा में ही रहता है, इसलिये वो अपने परिवार के साथ रहकर यहीं नौकरी कर रही थी।

जहीर खान ने भी नवंबर में ही की शादी
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने भी 23 नवंबर को ही अपनी गर्लफ्रेंड सागारिका घाटगे से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। zaheer khan party1आपको बता दें कि दोनों ने कुछ रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट में शादी की, फिर शाम को कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया, इस पार्टी में सचिन तेंदुलकर और हरभजन समेत कई टीम इंडिया के खिलाड़ी शामिल हुए थे।

रिसेप्शन में पहुंचे थे विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता क्या है, शायद बताने की आवश्यकता नहीं है, वो जहां भी जाते हैं महफिल लूट लेते हैं, जहीर के रिसेप्शन पार्टी में जब वो पहुंचे थे, Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5तो सबका ध्यान विराट-अनुष्का पर ही टिक गया था, इस जोड़ी ने डांस कर पूरी महफिल लूट ली थी, रिसेप्शन के बाद उनके कई वीडियो क्लिप वायरल हुए थे, जिसमें दोनों जहीर-सागारिका के साथ डांस करते दिख रहे थे।