पत्नी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, दुनिया के सामने ऐलान कर दी जान

Bhojpur

वीडियो में शराब की बोतलें और दूसरी कई चीजें नजर आ रही हैं, साथ ही वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ एक हथियार भी दिख रहा है।

New Delhi, Aug 24 : बिहार के भोजपुर जिले से सोमवार को एक सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल जिले के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया, लाइव के दौरान युवक ने पत्नी की बेवफाई का जिक्र किया, फिलहाल भोजपुर पुलिस इस सुसाइड की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है, युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना इलाके की है।

गोली मारकर आत्महत्या
प्राप्त जानकारी के अनुसार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव में रविवार की शाम एक युवक ने खुद के सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया, मृतक की पहचान एकौना निवासी विनोद सिंह के बेटे सुमित सिंह के रुप में की गई है, आपको बता दें कि खुदकुशी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर मृतक युवक ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो में क्या है
वीडियो में शराब की बोतलें और दूसरी कई चीजें नजर आ रही हैं, साथ ही वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ एक हथियार भी दिख रहा है, अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने उसी हथियार से खुद को गोली मारी है, किसी गैर मर्द के साथ पत्नी के अवैध रिश्ते को लेकर युवक के सुसाइड करने की बात कही जा रही है।

क्या कह रहा है
सोशल मीडिया पर जो वीडियो है उसमें युवक कह रहा है, हम सुमित सिंह जा रहे हैं अपनी वाइफ के चलते, मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं, मेरी वाइफ गलत है, ठीक है, हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात करना चाहते हैं कि 12 या 6 जून को मैंने अपनी वाइफ का फोन पकड़ा था, किसी राहुल नाम के लड़के से बात करते हुए हम पकड़े थे, ठीक है!

पुलिस कर रही छानबीन
इतना कहते ही युवक का वीडियो बंद हो जाता है, स्थानीय लोगों के अनुसार कुछ देर बाद ही फायरिंग की आवाज आती है, जिसके बाद आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल की ओर तेजी से दौड़े, तो उन्होने देखा कि सुमित की बॉडी वहां पड़ी हुई है, डेड बॉडी को देख लोग हैरान हो गये, उन्होने फौरन इसकी सूचना उदवंतनगर थाने को दी, घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के सिर में गोली लगी है, उसे आरा सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है, घटनास्थल से शराब की बोतलें तथा दूसरी आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई है।