नीतीश के मंत्री के बेटे को ग्रामीणों ने पीटा, फायरिंग का आरोप, वीडियो

bihar

नीतीश सरकार में पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार और ग्रामीणों के बीच मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया कोईरी टोला में झड़प हो गई।

New Delhi, Jan 24 : बिहार के पश्चिम चंपारण में प्रदेश के मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार और उनके साथियों पर ग्रामीणों ने कथित रुप से गोलीबारी की, जिसके बाद गुस्साये लगों ने मंत्री की बेटे की जमकर पिटाई की, घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

मंत्री के बेटे को पीटते दिख रहे ग्रामीण
बीजेपी नेता तथा नीतीश सरकार में पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार और ग्रामीणों के बीच मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया कोईरी टोला में झड़प हो गई, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में ग्रामीणों का एक समूह मंत्री के बेटे को पीटते दिखाई दे रहा है, आरोप है कि ग्रामीणों ने मंत्री के बेटे की बंदूक भी छीन ली।

अतिक्रमण की खबर मिलने पर मौके पर गये मंत्री का बेटा
एसपी उपेन्द्र वर्मा ने मुताबिक मंत्री के बेटे के साथ उनके चाचा हरेन्द्र प्रसाद और अन्य साथी थे, इन सभी को झड़प के दौरान चोटें आई है, मंत्री के बेटे का दावा है कि उनके बाग पर अतिक्रमण के बारे में जानकारी मिलने पर वो अपने साथियों के साथ मौके पर गये थे, जहां उन पर हमला किया गया। बबलू कुमार ने दावा किया कि आत्मरक्षा के लिये उनके पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक ग्रामीणों ने छीन ली, उनकी गाड़ियों में तोड़-फोड़ की।

फायरिंग की आरोप
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मंत्री के परिवार के सदस्यों ने वहां क्रिकेट खेल रहे कुछ बच्चों के साथ मारपीट की थी, बबलू कुमार ने हवाई फायरिंग की थी, हालांकि अस्पताल में भर्ती मंत्री के बेटे ने फायरिंग नहीं करने की बात कही, एक चश्मदीद ने बताया कि बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, तभी 4-5 लोग आये और उन्हें पीटने लगे, वो बंदूक के बट से मारने लगे, फिर फायरिंग कर दी, मारपीट करने वाले लोगों में मंत्री नारायण प्रसाद का बेटा भी शामिल है। पुलिस के अनुसार कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है, घटना की जांच की जा रही है।