अवैध संबंध में पत्नी बन रही थी बाधा, 6 टुकड़े कर पति ने नदी में फेंका

इस निर्मम हत्या के पीछे वजह अवैध संबंध बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पति का किसी गैर महिला के साथ अफेयर था, जिसे लेकर आये दिन घर में कलह होता रहता था।

New Delhi, Oct 24 : बिहार के नालंदा में पति ने पत्नी की इसलिये हत्या कर दी, क्योंकि पत्नी उसके अवैध संबंधों के बीच में आ रही थी। नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के मंडछ गांव में पहले पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव के 6 टुकड़े किये, और नदी में फेंक दिया। हत्या के 11 दिन बाद शव के टुकड़े बरामद किये गये, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अवैध संबंध के लिये हत्या
इस निर्मम हत्या के पीछे वजह अवैध संबंध बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पति का किसी गैर महिला के साथ अफेयर था, जिसे लेकर आये दिन घर में कलह होता रहता था, इसी बात से नाराज पति ने पत्नी की पहले गला दबाकर हत्या की, फिर मामले को छुपाने के लिये उसके टुकड़े-टुकड़े कर लाश को नदी में फेंक दिया। हालांकि इसके बावजूद आरोपी नहीं बच सका। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

2005 में शादी
बताया जा रहा है कि जहानाबाद के नया टोला निवासी संजू देवी की शादी मंडछ गांव के रहने वाले अजय चौधरी से साल 2005 में हुई थी, दोनों के 2 बच्चे भी है, सबकुछ ठीक -ठाक चल रहा था, लेकिन फिर अजय चौधरी का गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध हो गया, इस बात की जानकारी जब संजू देवी को लगी, तो उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद पति-पत्नी में आये दिन झगड़ा होने लगा।

15 अक्टूबर से पत्नी गायब
संजू देवी के मायके वालों को जानकारी मिली, कि उनकी बेटी 15 अक्टूबर से गायब है, जिसके बाद वो मामले की जानकारी के लिये उसके घर पहुंच गये, काफी खोजबीन के बाद भी जब संजू देवी का पता नहीं चला, तो मायके वाले पुलिस थाने पहुंच गये और पति पर गायब करने का आरोप लगाया। शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई।

शव बरामद
रादिल छिलका में नहर का पानी सूखने की वजह से शव बाहर आ गया था, आरोपी पति ने पत्नी के शव को टुकड़ों में बोरे में डालकर नहर में फेंक दिया था, जिसके तेज बदबू आ रही थी, स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने जब बोरा खोला, तो उसमें से लाश बरामद हुई, शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, पुलिस ने मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपी अभी फरार हैं।