परिवार को लेकर अखिलेश ने योगी पर साधा था निशाना, बीजेपी ने वीडियो से कर दी बोलती बंद

yogi akhilesh

बांदा में चुनावी रैली के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का परिवार ना होने की बात कही थी, उन्होने कहा था कि एक परिवार वाला ही परिवार वालों का दर्द समझ सकता है।

New Delhi, Dec 03 : यूपी में कुछ ही महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं, इससे पहले सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है, इसी कड़ी में यूपी बीजेपी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पिता मुलायम सिंह यादव से विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। दरअसल इस बार भी मुद्दा अखिलेश यादव की ओर से उछाला गया, अब बीजेपी ने इस पर जवाबी हमला किया है।

अखिलेश ने क्या कहा था
आपको बता दें कि बांदा में चुनावी रैली के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का परिवार ना होने की बात कही थी, उन्होने कहा था कि akhilesh yogi एक परिवार वाला ही परिवार वालों का दर्द समझ सकता है, किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरा।

बीजेपी का पलटवार
अखिलेश के परिवार वाले बयान पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है, 2017 में मुलायम परिवार में हुई कलह का मुद्दा पार्टी ने उठाया, बीजेपी यूपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि अखिलेश भैया, योगी जी के परिवार को लेकर परेशान मत होइये, bjp (1) उनके लिये तो पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है और हां यूपी की जनता भूली नहीं है कैसे आपने सत्ता के लिये अपने ही पिताजी से विश्वासघात करके अपमान किया था।

वीडियो पोस्ट
यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल से किये गये ट्वीट में एक वीडियो भी है, जिसमें मुलायम सिंह यादव के भाषण की क्लिप है, इसमें सपा संरक्षक अपने बेटे अखिलेश को सीएम बनाये जाने पर बात करते दिख रहे हैं, वो कहते सुनाई दे रहे हैं कि mulayam singh yadav देश में किसी नेता ने अपने बेटे का मुख्यमंत्री नहीं बनाया, मैंने बनाया है, जो अपने बाप का ना हुआ, वो किसी का भी नहीं हो सकता है, वीडियो में मुलायम कहते सुनाई देते हैं कि मेरी जिंदगी में मेरा सबसे बड़ा अपमान था, चाचा शिवपाल को मंत्री पद से हटाये जाने पर मुलायम ने कहा था कि उसने अपने चाचा की हो मंत्री पद से हटा दिया।