बीजेपी सांसद हनीट्रैप केस – मामले में नया मोड़, शिकायत वापस लेना चाहते हैं सांसद

भारतीय जनता पार्टी के गुजरात से लोकसभा सांसद केसी पटेल ने पिछले साल दिल्‍ली में उक्‍त महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था।

New Delhi, Aug 12 : क्या गुजरात के सांसद के सी पटेल याद आ रहे हैं? नहीं न! अभी एक साल पुरानी ही घटना है जब हनीट्रैप के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने गाज़ियाबाद की एक वकील म‍हिला को गिरफ्तार किया था । उस समय तो खूब हल्ला हुआ था। लेकिन परसो गुपचुप सांसद महोदय ने अपनी शिकायत वापिस ले ली और महिला से समझौता कर लिया। कहा यह जाता है कि उक्त औरत के पास कई हाई प्रोफाइल लोगों के सी डी हैं।

Advertisement

गत वर्ष उक्‍त महिला को दिल्‍ली पुलिस ने गाजियाबाद स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया था। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के गुजरात से लोकसभा सांसद केसी पटेल ने पिछले साल दिल्‍ली में उक्‍त महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था।

Advertisement

पीड़ित सांसद ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि एक ‘हाई प्रोफाइल’ महिला ने उन्हें हनीट्रैप किया। अब उन्हें यह महिला ब्लैकमेल कर रही है। पीड़ित सांसद केसी पटेल गुजरात की वलसाड सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद है।
सांसद केसी पटेल के मुताबिक, उन्हें गाजियाबाद ले जाकर उसकी अश्लील सीडी बनाई गई और अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। ब्लैकमेल करने की कड़ी में सांसद से महिला की ओर से अब पांच करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम मांगी जा रही है। वहीं, आरोपी महिला का कहना है कि सांसद सत्ता की हनक दिखा रहे है। साथ ही जान से खतरा होने की बात कही है।

पुलिस को दी गई शिकायत में सांसद की ओर से कहा गया था कि महिला ने उन्हें अपने घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाया इसके बाद बेहोश होने पर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीर खींच लीं। सांसद का यह भी कहना था कि महिला ने उनका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है. केसी पटेल की ओर से पुलिस को दी शिकायत में कहा गया। था कि अगर सांसद 5 करोड़ की यह रकम नहीं देते हैं, तो हनीट्रैप का यह गैंग उनकी तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा। मामला नॉन कोम्प्रोमाईज़ धारा में था सो सांसद ने बयान बदले, शिकायत वापिस ले ली। आखिर क्यों हुआ ऐसा? यह चुपचाप क्यों हुआ???

(वरिष्ठ पत्रकार पंकज चतुर्वेदी के फेसबुक वॉल से साभार, ये लेखक के निजी विचार हैं)