सुहागरात के बाद ही दुल्हन ने छोड़ दिया पति का घर, वजह जान रह जाएंगे हैरान

गुलफाम की इसी महीने 9 सितंबर को निकाह हुआ, 10 सितंबर को सुहागरात में ही दुल्हन ने उसे ठुकरा दिया और अपने मायके चली गई।

New Delhi, Sep 21 : हरियाणा के छछरौली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है, दरअसल सुहागरात को दुल्हन ने अपने पति से कहा कि उसे दाढी-मूंछ और कुर्ते पायजामे वाला पति नहीं, बल्कि शर्ट-टीशर्ट और जींस पहनने वाला पति चाहिये। इसलिये वो अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती, आइये आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

सुहागरात में ही पत्नी ने ठुकरा दिया
छछरौली के मलिकपुर खादर निवासी गुलफाम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था, कि 8 महीने पहले जिस युवती से उसका रिश्ता तय किया गया, रजामंदी से दोनों का निकाह हुआ, लेकिन फिर सुहागरात को पत्नी ने ये कहकर पति को ठुकरा दिया, कि उसे दाढी मूंछ और कुर्ते पायजामे वाला पहनने वाले मर्द पसंद नही है, उसे जींस पहनने वाले मॉडर्न पति चाहिये, गुलफाम ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को समझाने की भरपूर कोशिश की, कि वो खुद को बदलने की कोशिश करेगा, लेकिन पत्नी सुहागरात को ही उसे सोता छोड़ अपने भाइयों के साथ मायके चली गई।

इसी महीने 9 सितंबर को शादी
आपको बता दें कि गुलफाम की इसी महीने 9 सितंबर को निकाह हुआ, 10 सितंबर को सुहागरात में ही पत्नी ने उसे ठुकरा दिया और अपने मायके चली गई। पीड़ित पति ने पत्नी के गहने और नगदी लेकर फरार होने की भी बात कही है। उसने बताया कि 8 महीने पहले दोनों परिवारों के बीच बातचीत से रिश्ता तय हुआ, दोनों की रजामंदी से निकाह हुआ, लेकिन सुहागरात में जब दुल्हन ने दूल्हे को देखा, तो उसने उसके साथ रहने से साफ मना कर दिया।

मॉडर्न माहौल में पली-बढी हूं
गुलफाम ने बताया कि सुहागरात को उनकी पत्नी ने कहा कि उन्हें दाढी रखने वाले और साधारण कपड़े पहनने वाले लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं है, नवविवाहिता ने कहा कि वो पढी लिखी है, और जिस माहौल में पली-बढी है, वहां पर मॉडर्न माहौल है, इसलिये वो उनके साथ इस माहौल में नहीं रह सकती, उसे आधुनिक लाइफस्टाइल की आदत है, दुल्हन ने ये भी कहा कि अगर उसे पहले पता होता, कि जिस जगह उसकी शादी की जा रही है, वो पुराने ख्याल के लोग हैं, तो वो शादी से मना कर देती।

पत्नी को समझाने की कोशिश की
पीड़ित पति ने दुल्हन की बात सुनने के उसे समझाने की भरपूर कोशिश की, और कहा कि अब शादी हो चुकी है, धीरे-धीरे हम बदलने की कोशिश करेंगे, इसी माहौल में खुद को ढालने की कोशिश करो, मैं भी आपकी मदद करुंगा, लेकिन समझाने के बाद भी दुल्हन अपने फैसले पर अड़ी रही, फिर गुलफाम इस उम्मीद से सो गया, कि सुबह शायद उसका मन बदले, लेकिन सुबह जब आंख खुली, तो दुल्हन गायब थी।