हो गई थी ‘आधी शादी’, फिर कांड कर गई दुल्हन, अब सिर पीटते थाने पहुंचा दूल्हा!

marriage

दुल्हन की करतूत का सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के भूड़बराल इलाके का है, जहां दुल्हन, परिजन और पंडित सबके सब फर्जी निकले।

New Delhi, Apr 12 : हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे शादी कर सेटल हो जाएं, इसके लिये वो नाते-रिश्तेदारों से लेकर अब सोशल साइट पर भी बहू सर्च करते हैं, लेकिन इस जल्दबाजी की वजह से कई बार धोखाधड़ी के शिकार हो जाते हैं, जहां लुटेरी दुल्हनें शादी के बाद चपत लगाकर भाग जाती है, लेकिन यूपी के मेरठ से एक ऐसी खबर आई है, जहां शादी के चौथे फेरे के दौरान दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि हर किसी ने माथा पक़ड़ लिया, आइये दुल्हन की जालसाजी की पूरी खबर आपको बताते हैं।

मेरठ का मामला
दुल्हन की करतूत का सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के भूड़बराल इलाके का है, जहां दुल्हन, परिजन और पंडित सबके सब फर्जी निकले, शादी के फेरों के दौरान दुल्हन बाथरुम जाने का बोलकर गई, काफी इंतजार के बाद भी वो नहीं लौटी,  कुछ देर बाद देखा, तो उसके नकली परिजन और शादी करा रहे पंडित भी गायब थे, इस खबर ने इलाके में हड़कंप मचा दिया, सब समझ चुके थे, कि ये लुटेरी गैंग है, जो गहने और पैसे लूटकर रफूचक्कर हो गई।

शादी तय
मुजफ्फरनगर के रहने वाले देवेन्द्र की शादी परतापुर इलाके की रहने वाली युवती के साथ तय हुई थी, लेकिन दुल्हन पक्ष ने शादी से पहले दूल्हे के घर वालों से 1 लाख रुपये की मांग की थी, डील होने के बाद तारीख फाइनल हो गई। दूल्हे ने बताया कि दोनों पक्षों की रजामंदी से शादी रविवार के दिन परतापुर के भूड़बराल गांव के शिवमंदिर में होनी थी, सभी रिश्तेदार आ चुके थे, शादी की रस्में शुरु हुई, पंडित ने मंत्र पढना शुरु किया, तीन फेरे भी हो गये, चौथे फेरे से पहले लड़की के परिजनों ने तय की गई राशि और गहने मांग लिये, दूल्हा पक्ष ने दे दिये, इसके बाद दुल्हन बाथरुम जाने की बात कहकर टॉयलेट की ओर चली गई। काफी देर होने के बाद जब नहीं लौटी, तो मेरी मौसी बाथरुम में देखने गई, तो पता चला कि वहां कोई नहीं है, सभी लोगों ने वहां जाकर देखा, तो पीछे से शादी कराने वाला पंडित और नकली दो तीन परिजन भी गायब हो गये।

पुलिस में रिपोर्ट
काफी खोजबीन के बाद भी जब दुल्हन वापस नहीं लौटी, तो दूल्हा पक्ष ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है, लेकिन तस्वीरें और दूसरे सबूतों के बावजूद अब तक दुल्हन और उसके परिजनों का कोई अता-पता नहीं है।