रेलेवे प्‍लेटफॉर्म पर खुलेआम संबंध बना रहा था कपल, रुकी ट्रेनों से यात्रियों ने बनाया वीडियो

पब्लिक प्‍लेस पर इंटिमेट होते हुए तो कई कपल्‍स पकड़े गए लेकिन इस प्रेमी जोड़े ने तो हद ही कर दी । दोनों आस-पास से गुजरते लोगों से बेपरवाह रहे ।

New Delhi, Dec 24: पब्लिक प्‍लेस पर इंटिमेसी, इस पर लोगों की अलग-अलग राय है । दूसरे देशों की बात ना करते हुए भारत की बात करें तो यहां ऐसा करना सामाजिक लिहाज से सही नहीं माना जाता । हमारी संस्‍कृति इस तरह की हरकत को अश्‍लील मानती है और किसी को भी इसे तोड़ने का अधिकार नहीं देती । पिछले दिनों मेट्रो से वायरल हुए कुछ वीडियो इसी बात का गवाह हैं । बहरहाल एक ऐसा ही कपल फिर कैमरे में कैद हुआ है ।

रेलवे प्‍लेटफॉर्म पर हो रहे थे इंटिमेट
ये कपल रेलवे प्‍लेटफॉर्म पर इंटिमेट हो रहा था, हैरानी की बात ये कि कपल एक दूसरे में इस तरहखोया हुआ था कि उन्‍हें आस-पास से गुजर रहे लोगों तक की परवाह नहीं थी । कपल इस तरह की हरकतों में मशगूल रहा कि रेलवे प्लेटफॉर्म पर आते-जाते लोग हैरान हो गए ।

न्‍यूयॉर्क का है मामला
दरअसल यह कपल न्यूयॉर्क के मैनहटन के पास स्थित ग्रैंड सेंट्रल सबवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर संबंध बना रहा था । रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वाले लोग हैरान तो थे ही उन्हें इस बात की शर्म भी आ रही थी कि ये कपल पब्लिक डिस्प्ले ऑफ एफेक्शन की सारी सीमाएं पार कर चुका है था ।

स्‍टेशन पर रुक रही ट्रेनों से यात्रियों ने बनाया वीडियो
एक दूसरे में खोया ये कपल जब संबंध बना रहा था, तभी यहां आकर रुकी ट्रेन के विंडो से किसी ने इनका वीडियो बना दिया और उसे वायरल कर दिया । इतना ही नहीं रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में भी इस कपल का फुटेज कैद हो गई । पुलिस अब इन दोनों को खोज रही है । आशंका जताई जा रही हैं कि कपल में से कोई एक शरणार्थी है ।