लैविश इंगेजमेंट करने वाले अक्षर पटेल की जानें नेट वर्थ, लग्‍जरी कारों का भी है जबरदस्‍त शौक

साल 2019 आईपीएल मैच में अक्षर को दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ में खरीदा था। वहीं 2021 में भी दिल्ली कैपिटल ने उन्हें इतनी ही मोटी रकम देकर टीम में बरकरार रखा।

New Delhi, Jan 21: भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स दोनों का ही जबरदस्‍त क्रेज है । क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ हो या फिर उनकी नेट वर्थ या उनसे जुड़ी कुछ और बातें, फैंस सब कुछ जानना पसंद करते हैं । आज एक खिलाड़ी की जमकर चर्चा है । क्रिकेटर अक्षर पटेल ने लैविश अंदाज में सगाई की है, जिसकी कुछ तस्‍वीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर योयर की है । अक्षर की फैन फॉलेइंग कमाल की है, ये तस्‍वीरें योयर होते ही ट्रेंड करने लगीं हैं । अक्षर के बारे में कुछ और बातें आगे पढ़ें ।

ऑल्‍राउंडर क्रिकेटर हैं अक्षर पटेल
अक्षर पटेल का पूरा नाम अक्षर राजेश भाई पटेल है । उन्‍होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए और घरेलू क्रिकेट में गुजरात के लिए खेला है । अक्षर एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं । वह बाएं हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। क्रिकेट में अपनी लंबी पारी के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षर फैंस के पसंदीदा हैं । डे-नाइट टेस्ट मैच में 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल पहले गेंदबाज बन गए हैं।

अक्षर पटेल की नेट वर्थ
20 जनवरी 1994 को गुजरात में जन्में अक्षर पटेल की लाइफस्टाइल लैविश है, उन्‍हें लग्‍जरी कारों का भी शौक है । वो अपनी मेहनत और लगन से एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2017 तक अक्षर की नेट वर्थ 5 मिलियन से ज्यादा थी, जो मौजूदा समय में बढ़कर 37 करोड़ हो गई है। अक्षर सालाना 9 करोड़ रुपये कमा लेते हैं और महीने में 75 लाख से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं।

अक्षर पटेल की कमाई
क्रिकेटर की कमाई का बड़ा जरिया क्रिकेट हैं, इसके अलावा एड के जरिए भी उनकी अच्छी कमाई हो जाती है। अक्षर आईपीएल से मोटी कमाई करते हैं। साल 2019 आईपीएल मैच में अक्षर को दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ में खरीदा था। वहीं 2021 में भी दिल्ली कैपिटल ने उन्हें इतनी ही मोटी रकम देकर टीम में बरकरार रखा।

लग्‍जरी कारों का कलेक्शन
अक्षर पटेल को भी लग्जरी कारों का काफी शौक है। अक्षर के पास लैंडरोवर कार है, जिसकी कीमत 40 लाख से लेकर 54 लाख रुपये तक है। उनके पास मर्सिडीज एसयूवी, होनडाई कार और कुछ बाइक भी हैं। अक्षर  का गुजरात के नडियाड में एक आलीशान घर भी है। देश भर में उनकी कई रियल स्टेट प्रापर्टी भी हैं। इसके साथ ही अक्षर के परिवार का एक बंगला नडियाद के खेड़ा जिले में भी है। 12 कमरे वाला ये बंगला आलीशान है ।