शादीशुदा क्रिकेटर का चल रहा था फीमेल असिस्‍टेंट से अफेयर, पत्‍नी को पता चलते ही मच गया घर में तूफान

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल क्‍लार्क की घरेलु जिंदगी में बड़ा तूफान आ गया है । उनकी पत्‍नी को क्‍लार्क के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल गया है ।

New Delhi, Nov 14 : साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप का खिताब जिताने वाले क्रिकेटर माइकल क्लार्क की निजी जिंदगी में तूफज्ञन आ गया है । खबर है कि क्‍लार्क की वाइफ काइली को उनके एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर लग गई है । सोशल मीडिया पर क्‍लार्क की उनकी कथित गर्लफ्रेंड साशा आर्मस्ट्रॉन्ग के साथ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । क्‍लार्क और उनकी पत्‍नी के रिश्‍ते में कुछ समय से परेशानी चल रही थी और अब एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा रिश्‍ते पर कहर बनकर टूट सकता है ।

2012 में हुई थी शादी
माइकल क्लार्क और काइली की एक बेटी भी है । क्लार्क और काइली ने साल 2012 में शादी की थी । काइली बिजनेस वुमेन हैं और मॉडल भी  रह चुकी हैं । दोनों के रिश्‍ते में शादी के कुछ सालों बाद से परेशानी की खबरें आती रही हैं । लेकिन खबर है कि क्लार्क की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से उनकी पत्नी को बड़ा झटका लगा है ।

नाराज हैं काइली
क्लार्क की इन हरकतों से उनकी पत्‍नी काइली बेहद नाराज हैं । क्‍लार्क के घर में घमासान का माहौल है । दरअसल ये मामला तब सामने आया जब क्लार्क और साशा की मीडिया में कुछ तस्वीरें लीक हो गईं । इन तस्‍वीरों में क्‍लार्क और साशा बेतकल्‍लुफ अंदाज में एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं । ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं । जाहिर है इन तस्‍वीरों ने क्‍लार्क के घर में तूफान ला दिया है ।

यॉट की तस्‍वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्‍वीरों में क्‍लार्क और साशा एक लग्जरी यॉट में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं । साशा आर्मस्‍ट्रॉन्‍ग क्लार्क की एकेडमी का कामकाज देखती हैं, दोनों ज्यादा समय तक एक दूसरे के साथ ही रहते हैं । हालांकि इस रिश्‍ते की खबर काइली को पहले से थी लेकिन वो इसे दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती थीं ।

कोई प्रतिक्रिया नहीं
काइली और क्‍लार्क के घर की कहानी अब सबके सामने उनकी तस्‍वीरों के रूप में सामने आ गई है । क्‍लार्क और साशा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद कलार्क भी खासे परेशान हैं । फिलहाल उनकी ओर से इन तस्‍वीरों पर कोई बयान नहीं आया है ।