टीम इंडिया के क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, मिल रही वीडियो अपलोड कर करियर बर्बाद करने की धमकी

Team India Rahul

टीम इंडिया के लिये खेलने वाले लेग ब्रेक गुगली गेंदबाज ने ट्विटर पर लिखा है, मैं नहीं जानता, कि ये क्या हो रहा है, लोग पैसों के खातिर कुछ भी करने को तैयार हैं।

New Delhi, Jan 02 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे गेंदबाज राहुल शर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं, दरअसल उन्होने एक ट्वीट किया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में हैं, राहुल ने ट्विटर पर लिखा है कि मैं नहीं जानता ये क्या हो रहा है, लोग पैसों के लिये कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, पिछले कुछ समय से एक शख्स लगातार उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है, वो उनके करियर को बर्बाद करने की भी धमकी दे रहा है।

ट्वीट हो रहा वायरल
राहुल शर्मा का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उसे खूब शेयर और कमेंट कर रहे हैं। Rahul sharma 3आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने गुहार लगाई है कि कोई उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रहा है, वो इस पूरे मामले से निकलना चाहते हैं, इसी वजह से उन्होने ये ट्वीट कर लोगों को जानकारी दे दी है।

क्या लिखा ?
टीम इंडिया के लिये खेलने वाले लेग ब्रेक गुगली गेंदबाज ने ट्विटर पर लिखा है, मैं नहीं जानता, कि ये क्या हो रहा है, Rahul Tweetलोग पैसों के खातिर कुछ भी करने को तैयार हैं, पिछले कुछ दिनों से लगातार एक शख्स मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है, वो मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहा है, वो शख्स कहता है कि उनके पास मेरा एक वीडियो है, जिसे वो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा, जिससे मेरा करियर खत्म हो जाएगा, हे भगवान, प्लीज मुझे ऐसे लोगों से बचाइये।

कौन है राहुल शर्मा ?
राहुल शर्मा टीम इंडिया के लिये क्रिकेट खेल चुके हैं, हालांकि उन्हें ज्यादा मौके नहीं दिये गये, जिसके बाद वो लंबे समय से टीम से बाहर हैं, और घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं, Rahul Sharma Rainaवो दायें हाथ से लेग ब्रेक गुगली गेंदबाजी करते हैं, साल 2010-11 में उन्होने घरेलू और आईपीएल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में मौका दिया गया था, लेकिन वो उस मौके को भुना नहीं पाये।

नहीं मिले ज्यादा मौके
राहुल शर्मा ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया था, फिर अगले साल 2012 में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैच में मौका मिला था, Rahul Sharmaलेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद दोबारा उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला, अपने छोटे से करियर में उन्होने 4 एकदिवसीय और 2 टी-20 मैच खेले हैं।

आईपीएल ने दिलाई शोहरत
आपको बता दें कि युवा लेग स्पिनर को आईपीएल ने शोहरत दिलाई थी, वो अलग-अलग सीजन में डेक्कन चार्जर्स, पुणे वॉरियर्स, Rahul Sharma IPLदिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल चुके हैं, उन्होने साल 2010-11 में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा था, हालांकि पिछले कुछ साल से वो आईपीएल में भी फीके रहे हैं।

पंजाब के रहने वाले हैं राहुल
लंबे कद के स्पिन गेंदबाज पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं, एक समय उनकी गेंदबाजी को काफी ऊंची रेटिंग दी जाती थी, उनके बारे में कहा जाता था कि Rahul Sharma1वो लंबे समय तक टीम इंडिया के लिये खेल सकते हैं, लेकिन कुछ गलतियों की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया, इस ट्वीट के बाद उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होने कहा कि फिलहाल इस पर वो ज्यादा बात नहीं करना चाहते, सोशल मीडिया पर इतना लिखना जरुरी हो गया था, वो परेशान हो गये थे।

रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप
साल 2012 में आईपीएल के दौरान ही आयोजित एक रेव पार्टी में इस युवा गेंदबाज पर ड्रग्स लेने का भी आरोप लग चुका है, जांच रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाये गये हैं, Rahul Sharma IPL1विवादों में रहने की वजह से वो धीरे-धीरे अपने क्रिकेट से दूर होते चले गये, जिसका सीधा असर उनके प्रदर्शन पर भी पड़ने लगा, अपनी घूमती गेंदों पर बल्लेबाजों को नचाने वाले गेंदबाज पिछले कुछ साल से कुछ खास नहीं कर पाये हैं।

उम्मीद बाकी है
भले राहुल पिछले कुछ महीनों में कोई खास प्रदर्शन ना कर सकें हो, लेकिन उन्हें अभी भी उम्मीद है कि उनके अंदर अभी क्रिकेट बची है, Rahul Sharma3वो आने वाले आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, ताकि 2019 विश्वकप टीम में उन्हें मौका मिले, वो विश्वकप में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, इसलिये इन दिनों खूब मेहनत कर रहे हैं।