इन स्टार क्रिकेटर्स का खूबसूरत महिला पत्रकार पर आया दिल, कर ली शादी

Cricket21

टीम इंडिया के खिलाड़ियों से लेकर विदेशी क्रिकेटर भी महिला पत्रकारों को अपनी जीवनसंगिनी बना चुके हैं और उनके साथ अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।

New Delhi, Jan 23 : क्रिकेट और जर्नलिस्ट के बीच यूं तो सवाल-जबाव चलता ही रहता है, लेकिन कुछ ऐसे भी क्रिकेटर हैं, जो महिला पत्रकारों की खूबसूरती देख उन पर लट्टू हो गये और उनसे शादी कर ली। टीम इंडिया के खिलाड़ियों से लेकर विदेशी क्रिकेटर भी महिला पत्रकारों को अपनी जीवनसंगिनी बना चुके हैं और उनके साथ अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, आइये आज आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में बता हैं जिन्होने महिला पत्रकार से शादी की।

स्टुअर्ट बिन्नी
टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने सितंबर 2012 में मयंती लैंगर से शादी की थी, मयंती कई स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान एंकरिंग करती देखी जा रही हैं, mayanti-langer-24बेहद खूबसूरत मयंती आईपीएल में भी एंकरिंग करती हैं। आपको बता दें स्टुअर्ट बिन्नी पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी के बेटे हैं।

जवागल श्रीनाथ
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने माधवी पात्रावली से शादी की है, माधवी एक लीडिंग न्यूजपेपर में बतौर पत्रकार काम करती हैं, दोनों ने मैसूर में दिसंबर 2007 में शादी की थी, आपको बता दें कि ये माधवी की दूसरी शादी थी। श्रीनाथ क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं, और नये खिलाड़ियों को क्रिकेट सिखाते हैं, दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

मोहम्मद कैफ
टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने पूजा यादव नाम की लड़की से शादी की थी, दोनों करीब चार साल तक डेट करते रहे, Kaif Wifeफिर मार्च 2011 में दोनों ने शादी कर ली। पूजा पेशे से पत्रकार रही हैं, और एक कॉमन फ्रेंड के जरिये उनकी कैफ से मुलाकात हुई थी। हालांकि शादी के बाद पूजा ने नौकरी करनी छोड़ दी।

इमरान खान
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान ने पत्रकार रेहम खान से शादी की थी, हालांकि उनकी शादी ज्यादा लंबा नहीं चल सकी। imran-khan-weddingदोनों ने 10 महीने बाद ही अलग होने का फैसला ले लिया, अब इन दिनों पाक में इमरान खान की तीसरी शादी की खूब चर्चा हो रही है।

शेन वॉटसन
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने 29 मई 2010 को महिला पत्रकार से शादी की, उनकी पत्नी का नाम ली फर्लांग है, Shaneऔर वो फॉक्स स्पोर्ट में बतौर प्रेंजेटर काम करती हैं। शादी से पहले कंगारु खिलाड़ी और ली फर्लांग एक-दूसरे को डेट भी कर चुके हैं।

शॉन मार्श
ऑस्ट्रेलियाई टीम के हैंडसम बल्लेबाज शॉन मार्श भी एक महिला पत्रकार की खूबसूरती में बोल्ड हो गये थे, मार्श ने 2 अप्रैल 2015 को रैबेक्का से शादी की थी, marshआपको बता दें कि उनकी पत्नी पूर्व मिस यूनिवर्स हैं, और फिलहाल चैनल 7 में जर्नलिस्ट हैं, दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

मार्टिन गप्टिल
दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाने वाले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने 13 सितंबर 2014 को लॉरा मैकगोल्डरिक से शादी रचाई थी, Guptillउनकी पत्नी लॉरा स्काई स्पोर्ट्स में बतौर पत्रकार काम कर चुकी हैं, हालांकि शादी के बाद उन्होने नौकरी छोड़ दी।

मोर्ने मोर्केल
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने रोज केली नाम की महिला से शादी की है, उनकी पत्नी स्पोर्ट्स प्रजेंटर हैं, दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। morkelमोर्ने मार्केल आईपीएल में केकेआर से खेलते थे, हालांकि इस बार उन्हें शाहरुख की टीम ने रिटेन नहीं किया है।