जिस साले की शादी में डांस कर स्टार बन गये डब्बू जी, नकाबपोश ने उसे मार दी गोली

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
डब्बू जी के साले का नाम कुशाग्र श्रीवास्तव है, घटना ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के उदाजी की है।

New Delhi, Jul 16 : डांसिंग अंकल के नाम से रातों-रात मशहूर हुए मध्य प्रदेश के प्रोफेसर संजीब श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी के साले को अज्ञात नकाबपोश ने गोली मार दी है। हमले के बाद वो बुरी तरह से घायल हो गये हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि डब्बू अंकल के इसी साले की कुछ दिन पहले शादी हुई थी, इन्हीं के शादी में नाच कर वो लोकप्रिय हुए थे। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे।

क्या है मामला ?
डब्बू जी के साले का नाम कुशाग्र श्रीवास्तव है, घटना ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के उदाजी की है। यहां रहने वाले कुशाग्र श्रीवास्तव को उनके घर पर एक नकाबपोश हमलावर ने गोली मार दी। गोली कुशाग्र के पैर में लगी है, firingउनका अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहना है आरोपी का ?
चोरी और हत्या की कोशिश में पकड़े गये आरोपी का कहना है कि उसे वेतन ना मिलने की वजह से कुशाग्रा पर गोली चलाई है। arrestआरोपी के अनुसार कुशाग्र के पिता जनपद सीईओ हैं, वो भी उनके साथ ही काम करता है, इसके बावजूद पिछले चार सालों से उसे वेतन नहीं मिला है। इसी बात से व्यथित होकर उसने घटना को अंजाम दिया ।

कुशाग्र के परिवार का क्या कहना है ?
मामले में घायल कुशाग्र और उनके परिवार वालों का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी चोरी करने आया था, जब कुशाग्र ने उसे पकड़ने की कोशिश की, तो उसने उस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पुलिस जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी, जहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा।

साले की शादी में डांस कर बने थे स्टार
आपको बता दें कि संजीब श्रीवास्तव कुशाग्र की शादी में ही डांस कर रहे थे, किसी ने उनके डांस का वीडियो बना लिया और सोशल मिडिया पर पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते उनका वीडियो महज कुछ घंटों में ही वायरल हो गया। उनके डांसिंग स्टेप देख बड़े-बड़े लोग उनके फैन हो गये थे। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर कहा था कि वो उनके फैन हो गये हैं।

मिलने लगे ऑफर
संजीब एमपी के विदिशा में रहते हैं, भोपा के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में वो इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं, डांस वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें विज्ञापन का ऑफर मिला, साथ ही सलमान खान के शो में बतौर गेस्ट उन्हें बुलाया गया। डब्बू जी टीवी पर गोविंदा के साथ भी ठुमके लगाते नजर आये थे। डांस वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….