बोरे में महिला का शव मिला, रात के अंधेरे में हत्यारे ने ऐसे लगाया ठिकाने

बिहार पुलिस आशंका जता रही है कि महिला का गला दबाकर हत्या किया गया है, क्योंकि उनके गले पर निशान साफ दिख रहा है।

New Delhi, Jul 22 : बिहार के भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना क्षेत्र में पुलिस को शनिवार सुबह प्लास्टिक के एक बोरे में एक महिला का शव मिला है। पुलिस के अनुसार महिला की उम्र लगभग 27 साल है। ये आशंका जताई जा रही है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है, फिर उसके शव को प्लास्टिक के बोरे में डालकर फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सफाईकर्मी ने देखा
पुलिसकर्मी के अनुसार आरा-नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ मोहल्ले में सुबह-सुबह सफाईकर्मी सफाई कर रहे, तभी उन्हें प्लास्टिक का ये बोरा दिखा, जिसके बाद सफाईकर्मियों ने उसे खोलकर देखा, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद सफाई कर्मी ने कुछ स्थानीय लोगों को इक्ट्ठा किया और मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरा नवादा क्षेत्र के थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिये आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद केस में आगे की कार्रवाई शुरु की जाएगी। फिलहाल मामला हत्या का लग रहा है।

युवती की पहचान नहीं
थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार ये महिला आस-पास के मोहल्ले की तो नहीं है, फिर भी पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। पुलिस के मुखबिरों को काम पर लगा दिया गया। अगर महिला की पहचान हो गई, तो फिर केस सुलझना शुरु हो जाएगा, इसलिये सबसे पहले पुलिस महिला की पहचान करने में जुटी हुई है।

यहां लाकर फेंका गया शव
बिहार पुलिस आशंका जता रही है कि महिला का गला दबाकर हत्या किया गया है, क्योंकि उनके गले पर निशान साफ दिख रहा है। Dead Bodyसाथ ही पुलिस का कहना है कि हत्या कहीं और की गई है। फिर रात के अंधेरे में प्लास्टिक की बोरी में उसके शव को डालकर यहां ठिकाने लगाया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद चीजें धीरे-धीरे सामने आनी शुरु हो जाएगी।

पुलिस कर रही जांच
थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने कहा कि फिलहाल जब तब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता, या महिला की पहचान नहीं हो जाती, Dead Bodyइस मामले पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हमारी टीम मामले की जांच में जुटी है, सबसे बड़ी चुनौती तो हमारे सामने ये है कि महिला कौन है और कहां की रहने वाली है, थाना प्रभारी ने ये भी दावा किया कि जल्द ही हम इस केस को सुलझा लेंगे।