कड़ाके की ठंड में ऐसे कपड़ों में दिखीं दीपिका-अनन्‍या, सिद्धांत ने सर्दी से ऐसे बचाया

फिल्‍म गहराईयां के प्रमोशन में जुटे दीपिका-अनन्‍या और सिद्धांत रीसेन्‍टली एक ईवेंट में स्‍पॉट हुए । लेकिन एक्‍ट्रेसेज की आउटफिट चर्चा में हैं ।

New Delhi, Jan 25: दीपिका पादुकोण, अनन्‍या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और शकुन बत्रा । फिल्‍म गहराईयां की ये पूरी स्‍टारकास्‍ट विद डायरेक्‍टर प्रमोशन में जुटी हुई है ।  रीसेन्‍टली सभी स्‍पॉट हुए एक ईवेंट पर । जहां दीपिका और अनन्‍या कट वाले आउटफिट्स में स्‍पॉट हुईं । दोनों ही एक्‍ट्रेसेज ने कड़ाके की सर्दी में ऐसे कपड़े पहने थे जिन्‍हें देखकर ही यूजर्स को ठंड लगने लगी ।

अनन्‍या ने पहना था बिकिनी टॉप
अनन्‍या पांडे ने तो हद ही कर दी थी, उन्‍होंने एक बिकिनी टॉप वेयर किया हुआ था । इसके साथ में उन्‍होंने लाइट ब्राउन कलर की लूज पेंट वेयर की हुई थी, जिस पर फ्लावर बने हुए थे । अनन्‍या को देखकर लग रहा था कि उन्‍हें जबरदस्‍त सर्दी लग रही है । अनन्‍या को ऐसे देखकर फिल्‍म में एक्‍ट कर रहे सिद्धांत चतुर्वेदी उन्‍हें अपना कोट दे देते हैं । सिद्धांत का ये फिल्‍मी अंदाज कैमरे ने भी कैप्‍चर कर लिया ।

दीपिका कुछ यूं आई नजर
वहीं दीपिका पादुकोण भी कट आउटफिट में नजर आईं । ऑरेंज कलर की इस ड्रेस में दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी तस्‍वीरें शेयर की हैं । हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनका ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया हे । उनकी प्रमोशनल ईवेंट से भी तस्‍वीरें सामने आई हैं । सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि वो उर्फी जावेद से इंस्‍पायर हो गई हैं क्‍या ।

ठंड में ऐसा फैशन
अनन्‍या और दीपिका दोनों की ही आउटफिट को देखकर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘जब पता है कि ठंड है तो इतनी छोटी ड्रेस क्यों पहनी?’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘और बनो हवा हवाई.’ वहीं एक और ने लिखा- ‘ठंड में मर जाएंगे, लेकिन फैशन में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।’ बहरहाल आपको बता दें, गहराइयां का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था और सिद्धांत और दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस को हैरत में डाल दिया है । ये सभी पहली बार एक-दूसरे के साथ नजर आएंगे।