यहां शराब पर मिल रही 35 प्रतिशत तक की छूट, ऑफर सुन दुकानों के बाहर उमड़ी भीड़

liquor

दिल्ली के जहांगीरपुरी, शाहदरा, तथा मयूर विहार समेत कई अन्य इलाकों में शराब की दुकानों ने कुछ ब्रांड पर 35 फीसदी तक की छूट दी थी।

New Delhi, Feb 13 : दिल्ली के कई इलाकों में शराब की दुकानों पर शनिवार को शराब के शौकीनों की लंबी कतारें देखी गई, क्योंकि कुछ दुकानों ने कई ब्रांड की शराब पर छूट दे रखी है, इस वजह से लोगों की भीड़ जमा हो गईस, आइये पूरा मामला आपको विस्तार से बताते हैं।

शराब की दुकानों के बाहर लंबी लाइन
दिल्ली के जहांगीरपुरी, शाहदरा, तथा मयूर विहार समेत कई अन्य इलाकों में शराब की दुकानों ने कुछ ब्रांड पर 35 फीसदी तक की छूट दी थी, जिसके बाद शराब की इस दुकानों के बाहर लंबी लाइनें लग गई।

क्यों मिल रही इतनी छूट
पूर्वी दिल्ली में शराब की दुकान के एक कर्मचारी ने बताया कि शराब की दुकानों को मार्च के अंत तक अपना स्टॉक खत्म करना होगा, क्योंकि नये फाइनेंसियल ईयर में लाइसेंस रिन्यू होगा, इसी वजह से दुकानदार छूट देकर माल निकाल रहा है।

शादी के सीजन में बढी मांग
आबकारी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शादी के सीजन तथा वीकेंड जैसे कई अन्य कारणों की वजह से भी शनिवार को लंबी लाइनें देखने को मिली, liquor (1) (1) वहीं शराब कारोबार के एक्सपर्ट ने बताया कि रेट में कटौती की वजह से लोगों ने बड़ी मात्रा में शराब खरीदी है।