दिल्ली- प्रेमी संग होटल पहुंची थी युवती, मिला लहूलूहान शव, ब्यॉयफ्रेंड फरार

delhi

27 फरवरी को वीके साउथ थाने को महिपालपुर के लक रेजीडेंसी होटल में एक महिला के शव की सूचना मिली थी, सोनिया की हत्या होटल के कमरे में घुसकर की गई।

New Delhi, Feb 28 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साउथ वेस्ट इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है, महिपालपुर इलाके के एक होटल में युवती की लहूलूहान लाश मिली है, रिपोर्ट के अनुसार लड़की का नाम सोनिया बताया जा रहा है, आइये आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।

शव की सूचना
27 फरवरी को वीके साउथ थाने को महिपालपुर के लक रेजीडेंसी होटल में एक महिला के शव की सूचना मिली थी, सोनिया की हत्या होटल के कमरे में घुसकर की गई, Dead Body आरोप है कि शिवम नाम के उसके एक दोस्त ने ही वारदात को अंजाम दिया है, हत्या के बाद वहां से फरार हो गया।

4 साल से दोस्ती
जांच में पता चला कि गाजियाबाद के रहने वाले शिवन चौहान और लड़की पिछले 4 साल से दोस्त थे, शिवम ने ही वो कमरा 25 फरवरी को बुक किया था, परिवार के अनुसार वो दोनों शादी करने वाले थे, लिहाजा परिवार से बता कर वो अकसर 1 या 2 दिनों के लिये अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर से बाहर चली जाती थी, मृतका की बहनों का कहना है कि मृतक लड़की अपने प्रेमी से हमेशा शादी की बात कहती थी, जिसे शिवम टाल दिया करता था।

शराब की बोतलें भी मिली
पुलिस को होटल में तलाशी के दौरान शराब की बोतलें भी मिली है, अपराध शाखा टीम को मौके पर बुलाया गया, पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये सफदरजंग अस्पताल भेज दिया है, पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है, टीमों को तैनात कर दिया गया है, आरोपित की पहचान कर ली गई है, उसकी तलाश में दबिश जारी है।

https://youtu.be/psIH-8NVrQI