लव मैरिज की ऐसी सजा, युवती के परिजनों ने युवक का निजी अंग काटा, फिर

Back view of a couple silhouette hugging and watching sun on the beach

इस घटना को अंजाम देने का आरोप युवती के परिजनों पर है, क्योंकि वो युवती द्वारा परिवार की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी करने से नाराज थे।

New Delhi, Dec 24 : दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके से एक हैरान करने वाली खबर आई है, दरअसल कुछ लोगों ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट लिया है, दिल्ली पुलिस ने हत्या तथा अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, डीसीपी (पश्चिम) प्रशांत गौतम ने कहा कि गुरुवार को सफदरजंग अस्पताल से एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें बताया गया था कि राजौरी गार्डन से व्यक्ति को घायल हालात में अस्पताल लाया गया है।

प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया
दरअसल इस घटना को अंजाम देने का आरोप युवती के परिजनों पर है, क्योंकि वो युवती द्वारा परिवार की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी करने से नाराज थे। उन्होने युवक को किडनैप कर पहले उसकी पिटाई की, फिर उसके निजी अंग को काटने के बाद सागरपुर इलाके में फेंककर फरार हो गये, फिलहाल युवक सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, वहीं पुलिस आरोपित पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानें पूरा मामला
दिल्ली के 22 वर्षीय पीड़ित अपने परिवार के साथ रघुवीर नगर में रहता है, उसका सागरपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती से करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, यही नहीं दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर सकादी करने की कोशिश की, लेकिन कोई नहीं माना, इसके बाद युवक और युवती भागकर 21 दिसंबर को जयपुर पहुंचे, जहां दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली, इसके बाद 22 दिसंबर को दोनों दिल्ली लौट आये, फिर राजौरी गार्डन इलाके में रुके थे, दोनों के वहां ठहरने की भनक युवती के परिजनों को लग गई।

पहले जमकर पीटा फिर
युवक और युवती के राजौरी गार्डन में रुकने की भनक लगने के बाद युवती के परिजन मौके पर पहुंच गये, इसके बाद वो दोनों को अपने साथ सागरपुर ले गया, आरोप के मुताबिक युवती के परिजनों ने पहले युवक के साथ मारपीट की, couple फिर दूसरी जगह ले जाकर धारदार हथियार से उसके निजी अंग को काट लिया, इसके बाद युवक को सागरपुर के एक जंगल में फेंक दिया गया, पुलिस को गुरुवार को सफदरजंग अस्पताल से एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें बताया गया कि राजौरी गार्डन से एक व्यक्ति को घायल हालत में अस्पताल लाया गया है।