युजवेन्द्र चहल की छुपी हुई प्रतिभा, मंगेतर ने पूरी दुनिया को बताई, वीडियो

chahal

कम ही लोगों को पता है चहल की मंगेतर धनश्री शानदार डांसर भी हैं, सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो अपलोड हैं।

New Delhi, Aug 29 : युजवेन्द्र चहल अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिये भी आये दिन सुर्खियों में रहते हैं, अब युजी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन ये वीडियो उन्होने खुद नहीं पोस्ट किया है बल्कि उनकी होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा ने पोस्ट किया है, इसमें चहल अपनी होने वाली बीवी धनश्री वर्मा के साथ डांस मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

मंगेतर ने पोस्ट किया वीडियो
आपको बता दें कि इन दिनों युजवेन्द्र चहल आईपीएल खेलने के लिये दुबई में हैं, वो इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी की ओर से खेलेंगे, दूसरी ओर उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा लगातार उनका वीडियो पोस्ट कर रही हैं।

शानदार डांसर
कम ही लोगों को पता है चहल की मंगेतर धनश्री शानदार डांसर भी हैं, सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो अपलोड हैं, जिसमें वो जबरदस्त डांस स्टेप करती नजर आती हैं, वहीं धनश्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो युजी के साथ नजर आ रही हैं, वीडियो में खास बात ये है कि दोनों टोनी कक्कड़ के गाने कुर्ता पजामा का एक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

छिपा हुआ टैलेंट
युजवेन्द्र चहल के इस प्रतिभा को धनश्री वर्मा ने छुपा हुआ टैलेंट करार दिया है, तो वहीं क्रिकेटर ने भी अपनी होने वाली पत्नी के वीडियो को शेयर किया है, साथ ही कमेंट में लिखा है क्यों धनश्री, सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।